scriptऔरेया SP ने डायल 112 पर किया कॉल- सर जल्दी आइए, तमंचा लेकर आए लड़कों ने मुझे लूट लिया | IPS Charu Nigam took examination of Auraiya Police as Sarita Chauhan | Patrika News

औरेया SP ने डायल 112 पर किया कॉल- सर जल्दी आइए, तमंचा लेकर आए लड़कों ने मुझे लूट लिया

locationऔरैयाPublished: Nov 04, 2022 03:52:11 pm

Submitted by:

Anand Shukla

आईपीएस चारू निगम ने औरैया पुलिस की रियालिटी चेक करने के लिए फिल्मी स्टाआल में लूटपाट की साजिश रची। उन्होंने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस की सूचना दी कि उनके साथ लूटपाट हुई है। औरैया पुलिस ने मामले का वीडियो शेयर करते हुए खुद ये जानकारी दी है।

charu_nigam.jpg

“Hello मैं सरिता चौहान बोल रही हूं, दिबियापुर रोड पर प्लास्टिक सिटी के पास सड़क पर बाइक सवार दो युवकों ने तमंचा दिखाकर लूटपाट की है। जल्दी आइए, लुटेरे औरैया की तरफ भागे हैं।” डायल 112 पर कॉल करने वाली यह महिला कोई और नहीं बल्कि औरैया जिले की आईपीएस चारू निगम थीं।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले की एसपी चारू चौहान ने पुलिस की सक्रियता का रियलिटी चेक करने के लिए ऐसा किया। उन्होंने पूरी फिल्मी स्टाइल में अपने साथ लूट की साजिश रची। इसके बाद खुद ही कॉल करके पुलिस को बताया कि लुटेरो ने उनके साथ लूटपाट की है।

चारू निगम ने की जबरदस्त एक्टिंग

औरैया जिले की एसपी चारू चौहान ने डायल 112 पर कॉल करके कहा कि पल्सर सवार लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस त्तकाल प्रभाव से मौके पर पहुंच गई और हुलिया के आधार पर जांच में जुट गई। पुलिस इस घटना को सही मान के आरोपी के तलाश में जुट गई। इस दौरान मुंह पर नकाब लगाए एसपी चारू निगम पुलिस के सामने एकदम पीड़िता की तरह एक्टिंग कर रही थीं।

औरैया पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी

औरैया पुलिस ने ट्विटर पर चारू चौहान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा “जनपदीय पुलिस के रिस्पांस टाइम व सतर्कता को चेक करने हेतु पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम ने स्वयं की पहचान छुपाते हुए सुनसान रोड पर तमंचे के बल पर बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा झूठी लूट की सूचना कंट्रोल रूम व डायल112 पर दी गयी। जिसमे जनपदीय पुलिस की कार्यवाही संतोषजनक रही।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो