scriptकेशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम, मायावती को लेकर किया बड़ा ऐलान अखिलेश हैरान, सपा में मचा हड़कंप | keshav prasad maurya statement on samajwadi party | Patrika News

केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम, मायावती को लेकर किया बड़ा ऐलान अखिलेश हैरान, सपा में मचा हड़कंप

locationऔरैयाPublished: Mar 25, 2019 08:24:17 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम, मायावती को लेकर किया बड़ा ऐलान अखिलेश हैरान, सपा में मचा हड़कंप

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya

औरैया. भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक व प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य औरैया जिले में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान मौर्य ने अखिलेश यादव पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अखिलेश जी आपकी, आपके पिता जी और बुआ जी की सरकार ने जितना 15 वर्षों में कार्य नहीं किया उससे ज्यादा हमारी 2 वर्षों की सरकार के कार्यकाल में सर्वांगीण विकास कार्य हुए।

साथ ही उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता नरेंद्र मोदी की सरकार दोबारा बनाने की ठान चुकी है। लोकसभा और विधान सभा का चुनाव हारने वाले बुआ जी को भी मिला लें तो भी सफल नहीं होंगे। उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष का लक्ष्य गरीबी हटाओ नहीं बल्कि मोदी हटाओ है। बेईमानों की तिजोरी से निकालकर मोदी जी ने गरीबों के घरों को रोशन किया। इसके बाद गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, आतंकवाद और गरीबी को हटाने के लिए मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना आवश्यक है। मोदी देश ही नहीं बल्कि विश्व के सर्वाधिक शक्तिशाली नेता हैं।

56 इंच के सीने वाले व्यक्ति को जब आपने प्रधानमंत्री बनाया तो उनके नेतृत्व में सेना ने दुश्मन को अपनी ताकत का एहसास करा दिया। मौर्य ने राष्ट्रवाद को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सेना का मनोबल बढ़ाने की बजाय अखिलेश उनका अपमान कर रहे हैं। यही नहीं 2013 के कुम्भ में अखिलेश जी आपने संगम में डुबकी नहीं लगाई। बोले कि नरेंद्र मोदी की दूसरी पारी की आप सब शपथ लीजिये क्योंकि विपक्ष बिना दूल्हे की बरात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो