scriptयुवक भगा कर ले गया गया अपनी गर्लफ्रैंड को, अब हुआ ऐसा खुलासा कि मच गया हड़कम्प | Man alleged of running away with a girl found dead in Auraiya | Patrika News

युवक भगा कर ले गया गया अपनी गर्लफ्रैंड को, अब हुआ ऐसा खुलासा कि मच गया हड़कम्प

locationऔरैयाPublished: May 08, 2018 06:12:19 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अप्रैल माह में युवक के खिलाफ लड़की के पिता ने दर्ज कराया था मुकदमा.

Dead Lover

Dead Lover

औरैया. लड़की को अगवा कर ले जाने के एक मामले में आज एक नया मोड़ आ गया है। जिस युवक के खिलाफ लड़की भगा ले जाने का मुकदमा पंजीकृत कराया गया उसका शव दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग के ट्रैक पर मिला। इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने अब लड़की के परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराए जाने की तहरीर थाना पुलिस को दी है। बताते चले कि बिधूना कोतवाली में जिस युवक के खिलाफ लड़की को बहला फुसलाकर भगाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी उस युवक का शव अछल्दा रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है। मृतक के परिजनों ने लड़की भगाने का मुकदमा दर्ज कराने वालों के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। कोतवाली पुलिस ने बताया कि घटना जीआरपी थाना क्षेत्र की है। वही रिपोर्ट दर्ज होगी । उधर लापता युवती अपनी माँ के साथ थाने पहुंच गई है।
आपको बात दें कि थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निवासी एक व्यक्ति ने अपनी लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करवाई थी। उसमें आरोप लगाया गया था कि पवन अनूप निवासी पुरवा थाना बिधूना जयप्रकाश पत्नी जय प्रकाश निवासी तुलसीपुर फोन और पवन का दोस्त सिकंदरा जनपद कानपुर देहात, बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद पुलिस लड़की को बरामद करने के लिए दबिश दे रही थी, लेकिन कोई जानकारी यहां नहीं लगी। 1 माह से अधिक समय बीत जाने के बाद रविवार को अछल्दा थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक के किनारे पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना पर जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया, तलाशी ली जिसमें सिम कार्ड के आधार पर सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव की पहचान पवन के रूप में की। पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया और बाद में शव परिजनों को सौंप दिया था। वही परिजनों ने लड़की के पिता व अन्य लोगों के खिलाफ हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर डालने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।
इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी बलराज साहनी ने बताया कि मामला जीआरपी से संबंधित है। इसलिए मुकदमा जीआरपी थाने में ही लिखा जाएगा। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। जिस लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा रहा था वह लड़की अपनी मां के साथ सोमवार को 12:00 बजे कोतवाली पहुंच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो