scriptमजदूरी के पैसे मांगने पर कई लोगों ने की पिटाई, पुलिस से शिकायत | Many people thrashed for demanding money for wages, complaint police | Patrika News

मजदूरी के पैसे मांगने पर कई लोगों ने की पिटाई, पुलिस से शिकायत

locationऔरैयाPublished: Oct 10, 2021 11:05:39 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-महिला ने प्रधान पति सहित पांच लोगों पर मारपीट व धमकी का लगाया आरोप-पुलिस ने महिला की तहरीर पर दर्ज की रिपोर्ट

marpit

मजदूरी के पैसे मांगने पर कई लोगों ने की पिटाई, पुलिस से शिकायत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
औरैया. रामपुर बामपुर गांव में मजदूरी के पैसे मांगने पर महिला के साथ मारपीट की। पीड़ित महिला ने अपने ही गांव के प्रधान पति समेत पांच लोगों के विरुद्ध घर में घुसकर गाली-गलौज कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। साथ ही जान से मारने की धमकी देने के बाबत तहरीर दी है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर बामपुर निवासी शीला देवी ने रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान आरोप लगाया है उसके पति ने गांव में बने नाले में मजदूरी की थी। जिसकी मजदूरी मांगने उसका पति 2 अगस्त 2021 को गया था। जिस पर ग्राम पंचायत के मौजूदा प्रधान के पति रघुनंदन लाल शाक्य पुत्र मैकूलाल, दिलीप पुत्र रघुनंदन लाल, धीरेंद्र, आनंद कुमार, संजीव कुमार निवासीगण रामपुर बामपुर ने उसकी मारपीट की।
इसके बाद 5 अगस्त 2021 को सुबह लगभग 5 बजे आरोपित हाथों में असलहा लाठी डंडे लेकर उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए दौड़े तो वह अपनी जान बचाकर घर में घुस गई। वह लोग उसके घर में घुसकर गालियां देते हुए उसकी मारपीट की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच कर दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो