CHC अधीक्षक पर घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, गाड़ी छोड़कर भागे

CHC अधीक्षक पर घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, गाड़ी छोड़कर भागे

Hariom Dwivedi | Publish: Sep, 09 2018 01:48:26 PM (IST) Auraiya, Uttar Pradesh, India

दिबियापुर सीएचसी अधीक्षक ने दर्ज कराया क्रास केस...

औरैया. जनपद के दिबियापुर में बाबरपुर रोड पर रहने वाली आशा कार्यकत्री ने दिबियापुर सीएचसी अधीक्षक डॉ. जितेंद्र यादव पर घर में घुसकर बहू से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस दौरान महिला ने डॉक्टर के कार चालक को पकड़ लिया, लेकिन डॉक्टर व उसका साथी कार छोड़कर भाग निकला। बाद में महिला के परिजनों ने कार चालक को डायल 100 पुलिस को सौंप दिया और मामले को दर्ज कराने थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस दी तहरीर में छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। थोड़ी ही देर बाद सीएचसी अधीक्षक भी थाने जा पहुंचे और महिला सहित उसके पति के खिलाफ कार रोक कर रुपये, जंजीर और अंगूठी छीने जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

कस्बे के बाबरपुर रोड पर रहने बाली महिला पुष्पा राजपूत ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे जब उनके घर पर दिबियापुर अधीक्षक जितेंद्र यादव व उसका कार चालक रिंकू राजपूत, हाकिम सिंह निवासी स्टेशन बजरिया इटावा, व रामपाल कुशवाह निवासी केशमपुर थाना फफूंद घर में घुस आये और लड़के की पत्नी से छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। सभी लोग गंभीर नशे की हालत में थे। बेटी-बहु ने मिलकर ड्राइवर को पकड़ लिया और डायल 100 को सूचना दी। तब तक मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुटने लगी। भीड़ देख अपनी कार छोड़कर डॉक्टर जितेन्द्र व उसका साथी रामपाल भाग गया।

सीएचसी अधीक्षक ने भी दी तहरीर
सीएचसी अधीक्षक जितेंद्र यादव ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह शाम टीवी रिपोर्ट लेने जा रहे थे तभी ये लोग लाठी-डंडे लेकर आ गये और चैन व अंगूठी व दो लाख रुपये लूट लिये। व किसी तरह वह जान बचाकर भागे। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लिखकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned