scriptनिर्दयी मां ने चार बच्चों को जहरीला पदार्थ खिला नदी में फेंका, बोली- बच्चों के पेट नहीं भर पा रही थी | Mother unable to feed four children, so she fed them poisonous substance | Patrika News
औरैया

निर्दयी मां ने चार बच्चों को जहरीला पदार्थ खिला नदी में फेंका, बोली- बच्चों के पेट नहीं भर पा रही थी

औरैया में निर्दयी मां ने अपने चार बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाकर नदी में फेंक दिया। पुलिस ने हत्यारी मां को गिरफ्तार कर लिया है। ‌जानते हैं पूछताछ में उसने क्या बताया?

औरैयाJun 28, 2024 / 05:50 am

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के औरैया में हृदयविदारक घटना सामने आई है। जिसमें एक मां ने अपने चार मासूम बच्चों को जहरीला पदार्थ देकर नदी में फेंक दिया। जिसमें दो के शव नदी किनारे बरामद हो गए हैं। जबकि तीसरा अभी भी गायब है। चौथे ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। ‌जिसमें उसने बताया कि मां ने उन्हें कुछ खिलाया है और नदी में फेंक दिया। सभी की उम्र 6 वर्ष या इससे काम है। एसपी चारू निगम ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। खुलासे के लिए टीम को लगाया गया है। कारण के विषय में जानकारी प्राप्त की जा रही है। घटना फफूंद थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

स्कूल की छुट्टी को लेकर बड़ी खबर: जानें अब कब खुलेगा विद्यालय

फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरौआ गांव निवासी प्रियंका के पति अवनीश का देहांत हो चुका था। वह अपने चचेरे देवर के साथ रहती है। प्रियंका के चार बच्चे थे। जिनमें सबसे बड़े लड़के की उम्र 6 साल की है। प्रियंका अपने चारों बच्चों को लेकर घर से निकली और केशवपुर घाट पहुंच गई। जहां उसने अपने बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाया। जिससे दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी को उसने नदी में फेंक मौके से चली गई। 6 साल का मासूम बच्चा किसी प्रकार बच गया। शेष एक का शव अभी नहीं मिला है।

क्या कहती है एसपी चारू निगम?

बच्चे के बयान पर पुलिस ने हत्यारी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि अपने बच्चों का पालन पोषण नहीं कर पा रही थी। इसलिए उन्हें मार दिया। ‌एसपी चारू निगम ने बताया कि नदी के किनारे मिले बच्चे ने बताया कि उन्हें मम्मी लेकर यहां आई थी। जिसे कुछ खिलाया है। चार बच्चों में से तीन मिले हैं। जिसमें दो की मौत हो चुकी है। एक बच्चे की तलाश जारी है। प्रियंका को हिरासत में ले लिया गया है। घटना के कारण के विषय में भी पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News/ Auraiya / निर्दयी मां ने चार बच्चों को जहरीला पदार्थ खिला नदी में फेंका, बोली- बच्चों के पेट नहीं भर पा रही थी

ट्रेंडिंग वीडियो