scriptहोली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, अराजतकतत्वों की तलाश में जुटी पुलिस | Naughty elements set fire in holi fafund auraiya news | Patrika News
औरैया

होली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, अराजतकतत्वों की तलाश में जुटी पुलिस

औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र का मामला, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फायर बिग्रेड को बुलाया…

औरैयाMar 01, 2018 / 07:19 am

Hariom Dwivedi

holi fafund auraiya news
औरैया. जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अधासी के मजरा शयामपुर अड्डा में दलितों की होली हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी टीकमपुर भर्रापुर तिराहे के पास रखी थी। रखी होली को कुछ अराजक तत्वों ने आग लगा दी, जिससे निकलीं लपटें देखकर ग्रामीण दौड़ कर वहां पर पहुंचे और होली जला देने की सूचना 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड को बुलाया, लेकिन तब तक होली पूरी जल चुकी थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम अधासी के मजरा श्यामपुर अड्डा में दलित वर्ग के लोग रहते हैं। होली के पर्व पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ग्राम अधासी के मजरा श्यामपुर के दलित लोगों ने होली के लिये घर घर से लकड़ी एकत्रित करके टीकमपुर भर्रापुर तिराहे के पास में स्थित ऊसर के पास (होलिका दहन वाली जगह) मे रखी थी।
यह भी पढ़ें

HOLI 2018- होलिका दहन के समय इन तीन बातों का रखें

ध्यान , जिंदगी में भर जाएंगे खुशियों के रंग

देर शाम किसी ने आग लगा दी
बुधवार की देर शाम लगभग 7:30 बजे किसी अराजक तत्व ने होलिका दहन के लिये रखी लकड़ी व अन्य सामग्री में आग लगा दी।जब लपटे उठी तो ग्रामीण दौड़ कर मोके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। तभी किसी ग्रामीण ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची 100 पुलिस ने तत्काल फायर बिग्रेड व पुलिस को सूचना दी।
थानाध्यक्ष बोले- जल्द गिरफ्तार होंगे अराजकतत्व
सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय जब मौके पर पहुंचे तब तक होली पूरी जल चुकी थी। करीब सूचना के एक घण्ड़े बाद फायर बिग्रेड को फोन करके रास्ते से वापस करवाया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि जिस किसी अराजक तत्व ने आग लगायी है, उसकी खोज बीन की जा रही है। पुलिस जल्द उसको गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

Home / Auraiya / होली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, अराजतकतत्वों की तलाश में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो