scriptसपा एमएलसी कमलेश पाठक की संपत्ति कुर्क करने का ऑर्डर, रसूलाबाद में अवैध तरीके से हथियाई थी जमीन | Order To Attach Property Of SP MLC Kamlesh Pathak, Know Reason | Patrika News

सपा एमएलसी कमलेश पाठक की संपत्ति कुर्क करने का ऑर्डर, रसूलाबाद में अवैध तरीके से हथियाई थी जमीन

locationऔरैयाPublished: Jun 15, 2021 06:59:40 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-औरैया डीएम ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक की संपत्ति कुर्क करने के दिए आदेश,-रसूलाबाद में अवैध तरीके से हथियाई थी 40 बीघा जमीन,-अधिवक्ता व उनकी बहन की हत्या के केस में आगरा जेल में हैं निरुद्ध,

सपा एमएलसी कमलेश पाठक की संपत्ति कुर्क करने का ऑर्डर, रसूलाबाद में अवैध तरीके से हथियाई थी जमीन

सपा एमएलसी कमलेश पाठक की संपत्ति कुर्क करने का ऑर्डर, रसूलाबाद में अवैध तरीके से हथियाई थी जमीन

पत्रिका न्यू नेटवर्क
औरैया. सपा एमएलसी कमलेश पाठक (SP MLC Kamlesh Pathak) की संपत्ति कुर्क (SP MLC Property) करने के आदेश औरैया डीएम ने दिए हैं। यह 40 बीघा जमीन कानपुर देहात के रसूलाबाद में कमलेश पाठक व उनके भाइयों की है, जो कि उन्होंने अवैध तरीके से हथिया ली थी। इस जमीन की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। इसके पहले भी इन्हें भूमाफिया घोषित किया गया था और विद्यालय सहित अन्य संपत्ति ढहाने की कार्यवाही की जा चुकी है। दरअसल औरैया में अधिवक्ता और उसकी बहन की हत्या के मामले में सपा एमएलसी कमलेश पाठक एवं उनके भाई आगरा जेल में निरुद्ध हैं।
सपा एमएलसी कमलेश पाठक व उनके भाइयों की कानपुर देहात जिले के रसूलाबाद की तकरीबन 40 बीघा जमीन कुर्क होगी। इस जमीन की कीमत कई करोड़ रुपये बताई जा रही है। सपा एमएलसी व उनके भाइयों ने यह जमीन अवैध तरीके से हथियाई है। जिलाधिकारी औरैया सुनील कुमार वर्मा ने अब रसूलाबाद की चालिग बीघा जमीन को कुकर करने का आदेश जारी किया है और कानपुर देहात के डीएम को रिसीवर नियुक्त करने के लिए पत्र भी भेजा है।
जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक औरैया की रिपोर्ट पर दोहरे हत्याकांड के अभियुक्त कमलेश पाठक, उनके भाई संतोष पाठक व रामू पाठक की रसूलाबाद की 40 बीघा जमीन कुर्क कराने के आदेश दिए है। डीएम ने बताया कि एमएलसी कमलेश पाठक व उनके भाइयों ने यह जमीन रसूलाबाद निवासी गोवर्द्धन लाल के फर्जी वारिस सगे भांजे बनकर अपने नाम दर्ज कराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो