script

प्रियंका गांधी को लेकर Bigg Boss फेम पायल रोहतगी के ट्वीट पर मचा बवाल, कर दी इनसे तुलना

locationऔरैयाPublished: Jan 24, 2019 10:03:10 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

प्रियंका गांधी के कांग्रेस महासचिव बनाए जाने की घोषणा के बाद सियासी हलचल तो तेज है ही, सोशल मीडिया पर भी घूब घमासान छिड़ा हुआ है

Payal Priyanka

Payal Priyanka

लखनऊ. प्रियंका गांधी के कांग्रेस महासचिव बनाए जाने की घोषणा के बाद सियासी हलचल तो तेज है ही, सोशल मीडिया पर भी घूब घमासान छिड़ा हुआ है। जहां समर्थन खुशी के मारे उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंद्रा गांधी का अवतार कह रहे हैं, तो वहीं विरोधी उनके राजनीति में आने के फौसले को राहुल गांधी के कमजोर नेत्रत्व का नतीजा बता रहे हैं। लेकिन इसी बीच टीवी रियलिटी शो बिग बॉस फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे सोशल मीडिया में भूचाल ला दिया है। और लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। आपको बता दें कि बुधवार को प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाया गया है व उन्हें पूर्वी यूपी के चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी भी दी गई है।
ये भी पढ़ें- भाजपा को झटका, यह बड़े नेता हुए सपा में शामिल, इस संगठन का हुआ पार्टी में विलय

पायल के ट्विटर पर किया गया यह ट्वीट-

अभनेत्री के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पायल रोहतगी एंड टीम (PAYAL ROHATGI & Team) ने पोस्ट में प्रियंका गांधी के राजनीति में आने पर सवाल उठाए। पायल के इस पोस्ट पर देखते ही देखते कई लोगों ने कॉमेन्ट किए, लेकिन बात तब बढ़ गई जब एक कॉमेन्ट के रिप्लाई में पायल ने प्रियंका को लेकर एक आपत्तिजनक बात कह दी। आपको बता दें कि पायल ने प्रियंका गांधी की तुलना पॉर्नस्टार सनी लियोनी से कर दी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है। जो उन्होंने ट्वीट में कहा वह निम्न है-
“Porn star SunnyLeone को खड़ा करदो Priyanka Gandhi के साथ वो box office के साथ bedroom stories मैं भी hit हैं । दोनो बैठके promote karenge अपने पति को, एक तरफ़ Robert Vadra और दूसरी और Daniel Webber। वैसे भी भारतीय को गोरी चमड़ी अच्छी लगती है और मुफ़्त मैं sex पे ज्ञान मिलेंगा”
लोगों को नहीं हो रहा यकीन-

इसी ट्वीट के बाद पायल पर लोगों ने गुस्सा टूट पड़ा है। कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि वाकई में यह ट्विटर अकाउट पायल मैनेज कर रही हैं। वैसे इस बात को लेकर शंका बनी हुई है कि क्या यह अकाउंट वाकई में पायल रोहतगी का है या फिर इसे कोई और ऑपरेट कर रहा है। लेकिन पायल रोहतगी एंड टीम के नाम से वैर‍िफाइड इस अकाउंट से जो लिखा गया है वो काफी विवादित है।

ट्रेंडिंग वीडियो