scriptयूपी में अरुणाचल प्रदेश से आया इस चीज का जखीरा पुलिस ने किया बरामद, लाखों में आंकी गई इसकी कीमत | Police recovers Rs 14 lakh alcohol from smugglers in Auraiya | Patrika News

यूपी में अरुणाचल प्रदेश से आया इस चीज का जखीरा पुलिस ने किया बरामद, लाखों में आंकी गई इसकी कीमत

locationऔरैयाPublished: Oct 29, 2018 06:08:05 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र में पुलिस और एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम बनारपुर में एक खेत में बनी झोपड़ी में छापा मारकर 440 पेटी अवैध शराब बरामद की जिसकी कीमत 14 लाख रुपये है।

Police in action

Police in action

औरैया. जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र में पुलिस और एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम बनारपुर में एक खेत में बनी झोपड़ी में छापा मारकर 440 पेटी अवैध शराब बरामद की जिसकी कीमत 14 लाख रुपये है। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया वहीं तीन लोग मौके से फरार हो गए। पकड़े गये अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।
सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे प्रभारी निरीक्षक व एसओजी अपने हमराही फोर्स के साथ मुकदमों में फरार चल रहे अभियुक्तों की तलाश में अछल्दा चौराहे पर खड़े थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम बनारपुर में अमित कुमार दुबे के खेत में बनी झोपड़ी में भारी मात्रा में अरुणाचल प्रदेश की शराब रखी है। सूचना मिलते ही मौके पर प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार, स्वाट टीम प्रभारी शैलेन्द्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घेरा बन्दी करके तीन युवकों को दबोच लिया। वहीं तीन युवक भागने में सफल रहे।
यह चीजें हुई बरामद-

पुलिस ने मौके से एक बिना नम्बर की बाइक तथा 440 पेटी शराब जिसमें 21120 बोतले थीं, बरामद की, जिसकी कीमत 14 लाख रूपये हैं। जिस पर क्रेजी रोमियो विश्की फ़ॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश मार्का बरामद की। प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया की पकड़े गये युवकों ने अपना नाम आलोक कुमार, मिथलेश नन्दन पुत्र गण सत्यनारायण दुबे व बलबीर राजपूत पुत्र कमलेश राजपूत बताया है। उन्होंने बताया कि तीन युवक जिनका नाम अमित कुमार दुबे पुत्र सत्यनारायण दुबे निवासी ग्राम बनारपुर, पाल पुत्र कल्याण सिह निवासी ग्राम कलन्दर थाना भर्थना जिला इटावा व सदरू चौहान उर्फ ज्ञान सिंह भागने में सफल रहे हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पकड़े गये युवकों को जेल भेज दिया है। पुलिस की इस कार्यवाही से अपराधियों में हड़बड़ी मची हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो