script

राम मंदिर पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान-बोले-2019 चुनाव से पहले हो जाएगा निर्माण

locationऔरैयाPublished: Nov 23, 2018 08:01:26 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कहा- मोदी सरकार में मुस्लिम खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है।
 

 Auraiya

राम मंदिर पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान-बोले-2019 चुनाव से पहले हो जाएगा निर्माण

Auraiya. जहां एक ओर अयोध्या में शिवसेना और विश्व हिंदू परिषद अपना कार्यक्रम करने जा रहे हैं तो वहीं भाजपा के नेता भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। भाजपा सांसद ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जाने से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। साक्षी महाराज यहीं नहीं रूके उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को भी नहीं छोड़ा और शीर्ष कोर्ट पर अयोध्या मामला लटकाने का आरोप मड़ डाला। भाजपा सांसद के मुताबिक केंद्र की मोदी सरकार में मुस्लिम खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है।
उन्होंने कहा कि संभावना तो यही थी कि सुप्रीम कोर्ट, मंदिर बनाने का निर्णय जल्द से जल्द देगा, लेकिन देखने में आ रहा है कि देश का शीर्ष कोर्ट छोटे-छोटे मामलों में अपना निर्णय सुना रहा है, लेकिन जो 100 करोड़ के हिंदुओं की आस्था का विषय है, उसको सुप्रीम कोर्ट ने लटकाने का काम किया है, जिससे लोगों की भावनाएं क्षीण हो गई हैं।
मंदिर मसले पर मुसलमानों के रुख पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की और कहा कि मोदी के राज में ही मुसलमान खुद को सबसे ज़्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा है और राम मंदिर निर्माण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में जो कुछ भी होगा वह बहुत ही संवैधानिक तरीके से होगा। उन्होंने कहा कि संभावना तो यह थी कि सुप्रीम कोर्ट मंदिर बनाने का निर्णय जल्द से जल्द देगा, लेकिन देखने में आ रहा है कि सुप्रीम कोर्ट छोटे-छोटे मामलों में निर्णय सुना रहा है, लेकिन जो 100 करोड़ के हिंदुओं की आस्था का विषय है, उसको सुप्रीम कोर्ट ने लटकाने का काम किया है, जिससे लोगों की भावनाएं क्षीण हो गई हैं.
बकौल साक्षी महाराज, अब यदि 100 करोड़ हिंदुओं की इच्छा है, धर्माचार्यों की इच्छा है, संघ परिवार की इच्छा है कि वहां पर मंदिर जल्द बने। अब या तो अध्यादेश बने या तो सोमनाथ की तजऱ् पर कानून बने अथवा पूर्व पीएम नरसिम्हा राव ने जो जमीन अधिग्रहित किया था, वह जमीन रामजन्म भूमि न्यास को दे दी जाए। उनका कहना है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो