सपाइयों की साइकिल यात्रा चली औरैया, लोगों में भरा जोश

Abhishek Gupta

Publish: Sep, 04 2018 10:46:50 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

औरैया. समाजवादी पार्टी द्वारा देश व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों को जनता तक पहुंचने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा शुरू की गई साइकिल यात्रा आज औरैया में भी निकाली गई। जनपद औरैया के अघारा निवासी व कानपुर देहात के सपा जिलाध्यक्ष समरथ पाल की साइकिल रैली सैकड़ों समर्थकों की अगुवाई में झींझक से चल कर बान रोड होकर कंचौसी औरैया में दाखिल हुई। यहा मंगलपुर कंचौसी पुलिस चौकी के पास तिराहे पर नगर के सैकड़ों लोगों ने इसका स्वागत किया व रैली में शामिल हुये।

इसके अलावा विधूना में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकताओं ने साइकिल रैली निकाली। जिसमें दोनों जिलों के सपाई थे। तिराहे पर नुक्कड़ सभा में समरथ पाल ने केंद्र सरकार की नोट बंदी को हवाहवाई बताते हुए राज्य की योगी सरकार को किसान विरोधी, भ्रष्टाचार, महिलाओं के प्रति असुरक्षा आदि को न रोक पाने में नाकाम बताया। इसकी जानकारी जनजन तक पहुंचने के लिए यह रैली सपा द्वारा निकाली जा रही है जो सासंद डिम्पल यादव के संसदीय क्षेत्र लछियाम, ऊमधवापुर, लहरापुर, रसूलाबाद होकर याकूबपुर में रात में रुकेगी। सुबह बेला होकर कन्नौज की तरफ जाएगी।

रैली में साईकिल रैली प्रभारी आशु यादव, लपपू यादव, उमेश दिवाकर, टोनू यादव, प्रधान धर्मेन्द्र यादव, विवेक यादव, शोकत अली, मुन्ना खा, सुमित बाथम, छोटू आदि सपाई शामिल थे। समरथ पाल औरैया जिले के अघारा कंचौसी के मूल निवासी है, जो देहात से पार्टी टिकट पर दो बार विधानसभा चुनाव लड चुके हैं, लेकिन जीत नहीं सके।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned