script

औरैया में शर्मनाक घटना,जीजा ने नाबालिग साली के साथ किया दुष्‍कर्म,फ‍िर मन नहीं भरा तो दी मौत

locationऔरैयाPublished: May 31, 2023 03:50:50 pm

Submitted by:

Avanish Kumar

Auraiya News:जीजा ने पहले साली के साथ दुष्‍कर्म क‍िया इसके बाद उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार द‍िया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है।

औरैया में शर्मनाक घटना,जीजा ने नाबालिग साली का किया दुष्‍कर्म,फ‍िर मन नहीं भरा तो दी मौत

औरैया में शर्मनाक घटना,जीजा ने नाबालिग साली का किया दुष्‍कर्म,फ‍िर मन नहीं भरा तो दी मौत

Auraiya News: औरैया के द‍िब‍ियापुर एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्‍कर्म किया और इससे भी मन नहीं भरा तो साली मौत के घाट उतार दिया। सुबह जब नाबालिक का शव कमरे में मिला तो हड़कंप मच गया। वही घर के अंदर नाबालिक केशव होने की जानकारी क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। क्षेत्रवासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुल‍िस ने आरोप‍ित जीजा को ह‍िरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

बताते चलें कि औरैया के द‍िब‍ियापुर में रहने वाली अपनी बहन के यहां पर 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी 24 दिन पहले आई थी। बुधवार की सुबह नाबालिग किशोरी का शव उसके जीजा के कमरे से बरामद हुआ। वही मौके पर पहुंची पुलिस को नाबालिग किशोरी के शरीर पर जगह-जगह दांत के निशान म‍िले हैं। जिसे देखकर अंदाजा लगाया गया कि उसकी दुष्‍कर्म के बाद बेरहमी से हत्या की गई।
घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई तो नाबालिग किशोरी के शरीर पर दांत से काटने निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। नाबालिग किशोरी के माता-पिता ने उसी के जीजा पर दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोपित हिरासत में है। फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य संकलित किए जा रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो