scriptThere was a stir after the half-burnt body of the young man was found | युवक को पेट्रोल से जलाकर फेंक दिया, अधजला शव देख लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची | Patrika News

युवक को पेट्रोल से जलाकर फेंक दिया, अधजला शव देख लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची

लोगों ने औरैया-दिबियापुर मार्ग एक अधजले युवक के शव को देखा। उसका चेहरा, एक पैर व हाथ जला हुआ था और उसकी उम्र करीब 45 वर्ष होगी। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मिले शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

औरैया

Published: November 21, 2021 11:56:40 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
औरैया. औरैया कोतवाली के दिबियापुर बाइपास रोड पर युवक का अधजला शव देख लोगों में सनसनी फ़ैल गई। सुबह करीब आठ बजे टहलने को निकले लोगों की नजर पड़ी तो लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का चेहरा व शरीर के अंग जले होने पर फारेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए। हालांकि सुबह तक शव की शिनाख्त नहीं हुई थी।
युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची
युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची
रविवार को सुबह लगभग आठ बजे टहलने निकले लोगों ने औरैया-दिबियापुर मार्ग एक अधजले युवक के शव को देखा। उसका चेहरा, एक पैर व हाथ जला हुआ था और उसकी उम्र करीब 45 वर्ष होगी। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मिले शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। चेहरा जला हुआ है। फारेंसिक टीम भी मौके पर जांच कर रही है। शिनाख्त होने पर ही हकीकत पता लग सकेगी।
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टता में हत्या कर पेट्रोल या अन्य ज्वलनशील पदार्थ से शव को जलाने का प्रयास किया गया है। जांच में मिलने वाले साक्ष्यों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, पूरे घटनाक्रम को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने जांच टीम को निर्देश दिए हैं। इसके अलावा थाना, चौकी व सभी कोतवाली में पता लगाया जा रहा है कि कहीं काेई गुमशुदगी तो दर्ज नहीं है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.