scriptऔरैया के एक घर में मच गया हाहाकार, जब आग लगने के बाद हुआ कुछ यूं….. | There was an outcry in a house of Auraiya, loss of lakhs due to fire | Patrika News

औरैया के एक घर में मच गया हाहाकार, जब आग लगने के बाद हुआ कुछ यूं…..

locationऔरैयाPublished: Nov 07, 2021 11:05:04 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पीड़ित ने बताया कि खाना खाने के बाद स्वजन अपने अपने कमरे सो गए थे। रात को साढ़े बारह बजे के लगभग पीड़ित को जलने की दुर्गंध आने पर उनकी आंख खुली तो देखा घर में आग लगी थी। उसकी चीख-पुकार पर सभी स्वजनों की नींद खुली। सभी चीखते चिल्लाते आग बुझाने में लग गए।

औरैया के एक घर में  मच गया हाहाकार, आग से लाखों का हुआ नुकसान

औरैया के एक घर में मच गया हाहाकार, आग से लाखों का हुआ नुकसान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

औरैया. दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ गांव में गुरुवार की रात को एक घर में विद्युत शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे मकान में रखा लाखों का सामान जल गया। गांव निवासी विजय कांत पुत्र रंगीलाल तिवारी के मकान में गुरुवार की रात साढ़े बारह बजे के लगभग बिजली की शार्ट सर्किट से उठी चिंगारी से लगी आग से घर में रखी नकदी सहित लाखों रुपए कीमत का सामान जलकर राख हो गया।
पीड़ित ने बताया कि खाना खाने के बाद स्वजन अपने अपने कमरे सो गए थे। रात को साढ़े बारह बजे के लगभग पीड़ित को जलने की दुर्गंध आने पर उनकी आंख खुली तो देखा घर में आग लगी थी। उसकी चीख-पुकार पर सभी स्वजनों की नींद खुली। सभी चीखते चिल्लाते आग बुझाने में लग गए। उनकी चीख पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण भी मौके पर आ गए।
सभी ने मिलकर आग को बड़ी मुश्किल से बुझाया। बुझने से पहले आग ने उनके मकान में रखे कपड़े, 2 पंखे, टीवी, बेड, गेहंू, रुपये व ज्वेलरी सहित लाखों का सामान जल गया। क्षेत्रीय लेखपाल केशव चौधरी ने पीड़ित के जले सामान का आंकलन किया और उसकी रिपोर्ट प्रशासन को भेज दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो