scriptऔरैया में टला बड़ा हादसा, दिल्ली से गुवाहटी जा रही नानस्टॉप ट्रेन से टकराया ट्रैक्टर, पलटने से बची ट्रेन, तेज धमाका होने यात्रियों में हड़कंप | Tractor collided with nonstop train going from Delhi to Guwahati | Patrika News

औरैया में टला बड़ा हादसा, दिल्ली से गुवाहटी जा रही नानस्टॉप ट्रेन से टकराया ट्रैक्टर, पलटने से बची ट्रेन, तेज धमाका होने यात्रियों में हड़कंप

locationऔरैयाPublished: May 09, 2022 03:07:28 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

यूपी के औरैया जिले के पास सोमवार सुबह एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बच गया। यहां के फफूंद स्टेशन के रेलवे क्रॉसिंग केंझरी के पास एक ट्रैक्टर अचानक से ट्रैक के पास आ गया और नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही नानस्टॉप ट्रेन से टकरा गया। ट्रैक्टर टकराने से ट्रेन पलटने से बाल-बाल बच गई।
 

aaaaaaaaaaaaaaaa.jpg
यूपी के औरैया जिले में दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर सोमवार को एक बड़ा हादसा होते होते बच गया। फफूंद स्टेशन के रेलवे क्रॉसिंग केंझरी के पास रेल ट्रैक के किनारे से जा रहा ट्रैक्टर अचानक से ट्रैक के पास आ गया और नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही ट्रेन संख्या 22450 नान स्टॉप ट्रेन से टकरा गया। गनीमत यह रही कि ट्रैक्टर टकराने से ट्रेन पलटने से बाल-बाल बच गई, नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता। वहीं ट्रेन से टकराने के बाद ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही ट्रेन के चालक ने कुछ दूरी पर ट्रेन रोकी। तेज धमाके के कारण यात्रियों में हड़कंप मच गया।
एक घंटे से अधिक बाधित रहा रेलवे ट्रैक

आनन-फानन में रेल प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही रेल प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए। करीब एक घंटे में ट्रैक्टर हटवाकर रेल यातायात दुरुस्त किया गया। इस दौरान कई ट्रेनें पीछे खड़ी रहीं। मौके पर रेल प्रशासन के अधिकारी जांच करने पहुंचे। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन सुबह पांच बजे के करीब गुजर रही थी, तभी यह हादसा हुआ है। सुबह सात बजे ट्रेन को आगे रवाना कर दिया गया है।
ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी

आरपीएफ फफूंद ने बताया है कि मौके से भाग निकले ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। वहीं नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही ट्रेन के लोको पायलट ने आनन-फानन में गाड़ी रोक दिया। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई।
रेलवे क्रॉसिंग केंझरी के पास हुआ हादसा

फफूंद स्टेशन के रेलवे क्रॉसिंग केंझरी के पास रेल ट्रैक के किनारे से जा रहा ट्रैक्टर अचानक पास आ गया और नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही नान स्टॉप ट्रेन से टकरा गया। ट्रैक्टर टकराने से ट्रेन पलटने से बाल-बाल बच गई और ट्रैक्टर के परखचे उड़ गए। हादसे पर ट्रेन के चालक ने कुछ दूरी पर ट्रेन रोकी। तेज धमाके से यात्रियों में हड़कंप मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो