scriptस्कूटी पर अपनी मासूम बच्ची के साथ विद्यालय जा रही थी शिक्षिका,….और फिर रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि | Uncontrollable tractor tramples scooty riding teacher, death on spot | Patrika News

स्कूटी पर अपनी मासूम बच्ची के साथ विद्यालय जा रही थी शिक्षिका,….और फिर रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि

locationऔरैयाPublished: Nov 17, 2021 07:39:25 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बाल-बाल बची शिक्षिका की 6 साल की बेटी बदहवाश हो गई। हादसा देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है।

स्कूटी पर अपनी मासूम बच्ची के साथ विद्यालय जा रही थी शिक्षिका,....और फिर रास्ते में हुआ ऐसा हुआ कि

स्कूटी पर अपनी मासूम बच्ची के साथ विद्यालय जा रही थी शिक्षिका,….और फिर रास्ते में हुआ ऐसा हुआ कि

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
औरैया. तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने स्कूत्त से जा रही एक शिक्षिका को जोरदार टक्कर मार दी, इससे ट्रैक्टर के पहिया के नीची आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को देख लोगों ने ट्रेक्टर चालाक का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गया। घटना कोतवाली क्षेत्र के गेस्ट हाउस के समीप बुधवार सुबह तब हुयी, जब शिक्षिका अपनी 6 वर्षीय मासूम बेटी को लेकर स्कूटी से सुरान विद्यालय जा रही थी। हालांकि स्कूटी पर बैठी शिक्षिका की बच्ची बाल-बाल बच गई।
जिले के मदार दरवाजा निवासी शिक्षिका अंजू प्राथमिक विद्यालय सुरान में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थी। ब्दुह्वार सुबह वह अपनी छै साल की बेटी के साथ स्कूटी से स्कूल जा रही थी। गेस्ट हाउस समीप पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने शिक्षिका की स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे शिक्षिका सड़क पर गिर गई और ट्रैक्टर का पहिया शिक्षिका के सिर से होकर निकला गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
हालांकि शिक्षिका की बेटी बदहवाश हो गई। हादसा देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। शिक्षिका की मौत से परिजनों में कोहराम मचा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष अवस्थी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो