scriptUP Panchayat Chunav Result: औरैया में मां को हराकर बेटा बना पंचायत सदस्य | UP Panchayat Chunav Result Son Defeat Mother in Zila Panchayat Member | Patrika News

UP Panchayat Chunav Result: औरैया में मां को हराकर बेटा बना पंचायत सदस्य

locationऔरैयाPublished: May 04, 2021 09:14:07 pm

UP Panchayat Chunav Result: यूपी के औरैया में एक बेटा अपनी मां को हराकर जिला पंचायत सदस्य बना। चुनाव जीतने के बाद बेटे ने कहा कि असल जीत उनकी मां की ही है।

son defeat mother in panchayat chunav

यूपी पंचायत चुनाव रिजल्ट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

औरैया.

UP Panchayat Chunav Result: सियासत के कई रंग होते हैं, जो अक्सर चौंकाते हैं। औरैया में तो जिला पंचायत सदस्य सीट पर एक बेटे ने अपनी सगी मां को हराकर जीत हासिल की। बेटे को बसपा ने अपना समर्थित प्रत्याशी बनाया था। हालांकि मां को हराकर जीत हासिल करने के बाद बेटे ने कहा है कि असल जीत तो मां की ही है। औरैया जिले के अजीतमल ब्लाॅक की जिला पंचायत सदस्य सीट तृतीय पर मायावती और एमएलसी भीमराव अंबेडकर के करीबी बाने जाने वाले आशु पाल को बसपा का समर्थित प्रत्याशी घोषित कर दिया। हालांकि नामांकन पत्र निरस्त न हो जाए इसलिये विकल्प के तौर पर आशु ने अपनी मां उमा देवी पाल का भी नामांकन कर दिया पर उनका पर्चा वापस नहीं कराया। आशु पाल 11,740 वोट पाकर जीत गए। पर हैरानी की बात ये कि उनकी मां उमा देवी को भी बिना प्रचार किये ही 6,196 वोट मिले और वो दूसरे नंबर पर रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो