scriptआईजी कानपुर को विकास दुबे नाम की फेसबुक आईडी से जान से मारने की धमकी, पांच लाख का इनाम | Vikas Dubey Named Facebook ID Threats to kill IG Kanpur | Patrika News

आईजी कानपुर को विकास दुबे नाम की फेसबुक आईडी से जान से मारने की धमकी, पांच लाख का इनाम

locationऔरैयाPublished: Jul 05, 2021 03:45:31 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-आईजी रेंज कानपुर को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट वायरल,-विकास दुबे के नाम से बनी फेसबुक आईडी से की गई पोस्ट,-पोस्ट में आईजी को मारने वाले को ईनाम देने की लिखी बात

आईजी कानपुर को विकास दुबे नाम की फेसबुक आईडी से जान से मारने की धमकी, पांच लाख का इनाम

आईजी कानपुर को विकास दुबे नाम की फेसबुक आईडी से जान से मारने की धमकी, पांच लाख का इनाम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
औरैया. इंटरनेट मीडिया (Inteenet Media) पर आईजी कानपुर मोहित अग्रवाल (IG Kanpur Mohit Agrawal) को जान से मारने की धमकी (Threatened To IG Kanpur) की एक पोस्ट वायरल (Post Viral) हुई। रविवार की शाम यह पोस्ट विकास दुबे (Vikas Dubey Named Facebook ID) के नाम से बनी फेसबुक आईडी से की गई है। अभद्र भाषा के साथ की गई इस पोस्ट को लेकर सनसनी फ़ैल गई। धमकी भरी पोस्ट को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया। पुलिस पोस्ट करने वाले युवक के बारे में जानकारी करने में जुटी है। हालांकि फेसबुक पर जिस अकाउंट से पोस्ट किया गया है, उसमें आरोपित का निवास अछल्दा लिखा है, और आइडी विकास दुबे के नाम से बनी हुई है। मामले को लेकर अछल्दा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
आईजी को मारने की धमकी भरी पोस्ट लिखी

दरअसल आइजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दिए जाने की एक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई। आरोपित ने लिखा कि आईजी को मारने वाले शख्स को पांच लाख ईनाम दिया जाएगा। उसने खाकी से परेशान हो रहे व्यक्तियों को असलहा भी दिए जाने की बात कही है। लिखा है कि एक विकास दुबे को मारने के बाद कई विकास दुबे पैदा होंगे। हालांकि पत्रिका वायरल पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है। औरैया पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि वायरल पोस्ट की जांच की जा रही है। अछल्दा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेजा जाएगा।
कीमत बता असलहे बेचने की बात भी लिखी

पोस्ट में 90 हजार में रिवाल्वर व एक लाख 30 हजार रुपये में 315 बोर की राइफल बेचने की बात भी लिखी है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है, जिसका नाम व फोटो पोस्ट के साथ है। हालांकि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि युवक ने अकाउंट को फर्जी बताया है। पूछताछ में उसने बताया कि जिस पोस्ट पर धमकी दी गई है, वह उसका अकाउंट नहीं है। आईजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल ने बताया कि पूरे मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच औरैया एसपी अपर्णा गौतम कर रही हैं। युवक ने पूछताछ में अकाउंट फर्जी बताया है। उसने बताया कि उसका इस बात से कोई लेना देना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो