scriptअसलहे से लैस बदमाशों ने हार्डवेयर व्यापारी के घर बोला धावा, मारपीट कर बंधक बना लाखों की लगाई चपत | With Weapons Badmash Looted Lakhs of businessman's house | Patrika News

असलहे से लैस बदमाशों ने हार्डवेयर व्यापारी के घर बोला धावा, मारपीट कर बंधक बना लाखों की लगाई चपत

locationऔरैयाPublished: Jun 06, 2021 04:53:55 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-असलहे के दम पर बदमाशों ने व्यापारी के घर बोला धावा,-25 लाख की नगदी सहित लाखो के जेवरात लूटे,-पीड़ित परिवार के साथ मारपीट कर बनाया बंधक, पुलिस छानबीन में जुटी,

असलहे से लैस बदमाशों ने हार्डवेयर व्यापारी के घर बोला धावा, मारपीट कर बंधक बना लाखों की लगाई चपत

असलहे से लैस बदमाशों ने हार्डवेयर व्यापारी के घर बोला धावा, मारपीट कर बंधक बना लाखों की लगाई चपत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
औरैया. बिधूना कस्बे के हार्डवेयर व्यापारी के घर बदमाशों ने असलहों के दम पर लाखों का डाका डाला। बदमाशों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट व बंधक बना 25 लाख की नगदी समेत लाखों जेवरात समेत लिए। लोहा मंडी में व्यापारी के घर इस बड़ी वारदात को लेकर पीड़ित परिवार सहित आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त है। घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
बिधूना कस्बे के व्यापारी धर्मेंद्र गुप्ता की लोहा मंडी में हार्डवेयर की दुकान है। उनके बेटे ऋषभ गुप्ता ने बताया कि शनिवार रात वह आगरा से दुकान का सामान लेकर लौटा था। ड्राइवर ने उसे घर के बाहर उतार दिया और वह चला गया। जैसे ही ऋषभ दरवाजे से घर में घुसने लगा। तभी चार से पांच बदमाशों आ धमके और उसके पिस्टल लगाकर सीधे घर के अंदर ले गए। ऋषभ ने बताया कि एक बदमाश ऋषभ के ऊपर पिस्टल लगाए रहा। शेष अन्य बदमाश उसके पिता धर्मेंद्र, मां, दादी और बहन को असलहों के बल पर एक कमरे में ले गए और बंद कर दिया।
इस दौरान बदमाशों ने सभी के साथ मारपीट की और दादी से लॉकर की चाभी ली। बदमाशों ने व्यापार के रखे करीब 25 लाख की नगदी और लाखों के जेवरात निकाल लिए। करीब दो घंटे के इस तांडव के बाद एक बदमाश ने फोन करके गाड़ी मंगवाई और सभी अछल्दा की तरफ फरार गए। बदमाशों के जाने के बाद जैसे तैसे ऋषभ ने अपने हांथ पैर खोले और थाने पहुंचकर डकैती पड़ने की सूचना दी। व्यापारी के घर लाखों का डाका की जानकारी पर कोतवाल शशांक राजपूत, सीओ मुकेश सिंह व फोरेंसिक टीम पहुंची। मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो