5 बच्चों की मां घर में थी अकेले, अचानक पहुंचा पति, फिर जो हुआ यकीन करना हुआ मुश्किल

5 बच्चों की मां ने किया ऐसा काम, जानेंगे तो हो जाएंगे हैरान...

औरैया. अब तो हद हो गई। 5 बच्चों की मां जिसके 3 बच्चों की शादी भी हो चुकी है। इस महिला ने ऐसा काम किया है जिसके बाद से पूरे इलाके में बस इसी के चर्चे हो रहे हैं। कहते हैं इश्क के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। आपको ऐसी ही कुछ कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

 

महिला के कारनामे से पति परेशान

लोकलाज, मान मर्यादा सब कुछ ताक में रखकर 38 वर्षीय एक महिला ने ऐसा कारनामा कर दिया कि उसका पति अपनी इज्जत बचाने के लिए जगह जगह की ठोकर खा रहा है। जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र के दखलीपुर ग्राम में रहने वाले धर्म नारायण ने बताया कि 26 अगस्त 2017 को उसकी पत्नी सुनीता देवी जब घर में अकेली थी। तभी उसका गांव का ही शिवपाल चोरी चुपके अपने साथ लेकर भाग गया है। उसकी पत्नी घर में रखे 50 हजार रुपये, लगभग 2 लाख के जेवर भी साथ ले गई है। उसने बताया कि हाल में ही उसने एक प्लाट बेचा था, जिसका घर में पैसा रखा था। उक्त मामले को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की है।

 

5 बच्चों की मां है महिला

पत्नी को खोजने के लिए एसपी, आईजी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को पत्र के माध्यम से सूचना भेज चुके हैं। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल सका है। उसने बताया कि उसकी ससुराल वाले भी उस पर उल्टा दवाब बना रहे हैं। जनपद पुलिस ने अभी तक इस मामले में मात्र गुमसुदगी दर्ज कर अपनी इतिश्री कर मामले को अभी तक लटकाए हुए है। उसने बताया कि पत्नी के पास जो फोन है वह भी बंद है। पत्नी की इस हरकत से वह मानसिक रूप से बहुत परेशान है। उनके 5 बच्चों में 3 लड़कियों की शादी हो चुकी है और 2 लड़के जो घर पर ही हैं। जिनके पालन पोषण में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned