सपा-बसपा गठबंधन पर सीएम योगी का तंज, सरकार बनाने को लेकर कह दी बड़ी बात

सपा-बसपा गठबंधन पर सीएम योगी का तंज, सरकार बनाने को लेकर कह दी बड़ी बात

Hariom Dwivedi | Publish: Apr, 20 2019 04:03:23 PM (IST) Auraiya, Auraiya, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद-औरैया में मुख्यमंत्री की जनसभा
कांग्रेस पर साधा निशाना, गठबंधन को भी नहीं बख्शा
आतंकवाद, नक्सलवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर काम करती है भाजपा

औरैया. चुनाव आयोग का प्रतिबंध खत्म होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को सीएम योगी ने फर्रुखाबाद और औरैया जिले के बिधूना में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के जहां केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, वहीं विपक्षी दल उनके निशाने पर रहे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सलमान खुर्शीद ने बटला हाउस कांड के आरोपियों की मदद की। ऐसे आतंवादियों की मदद करने वालों को वोट देने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में सरकार बनाने के लिए 272 सीटें चाहिए, लेकिन सपा-बसपा वाले सिर्फ 37-38 सीटों पर ही चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ही केंद्र में स्थायी सरकार देने में सक्षम है।

सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ आतंकवाद, नक्सलवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर काम करने वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी है तो दूसरी तरफ देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने वाली पार्टी है। एक तरफ गुंडा, अपराधी और देश के महापुरुषों का अपमान करने वाली पार्टियां हैं और दूसरी तरफ देश को मान-सम्मान और प्रतिष्ठा देने वाली पार्टी भाजपा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में आतंकवाद के खिलाफ और देश के दुश्मनों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का मामला हो या एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंपों को ध्वस्त करने के मामले हों, ये दृढ़ इच्छाशक्ति किसी ने दिखाई है तो प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाई है।

मुरादाबाद में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मुझे यह कहते हुए अफसोस होता है, जो लोग बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को गाली देते हैं, उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते थे, आज मायावती जी उनके लिए समर्थन व वोट मांग रही हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned