नहाते समय महिला के बाथरूम में घुसा युवक, इसके बाद जो हुआ यकीन करना मुश्किल

वो महिला घर में नहा रही थी, युवक आया और सीधे बाथरूम में घुस गया, उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का मामला

By: Hariom Dwivedi

Updated: 14 Nov 2017, 07:18 AM IST

औरैया. अभी तक आपने एक-दूसरे के बाथरूम में झांकने के बारे सुना होगा, लेकिन यदि कोई पुरुष महिला के बाथरूम में घुस जाए, वो भी तब जब वह महिला नहा रही हो! तब क्या हुआ होगा,अंदाजा ही पर्याप्त है। खैर बताते हैं आपको घटना की पूरी सच्चाई।

जनपद के दिवियापुर थाना क्षेत्र के गांव हरराजपुर में शुक्रवार शाम नशे की हालत में एक युवक जिसे लोग सिरफिरा बात रहे हैं, वह एक घर में दिनदहाड़े घुस गया। इसके बाद युवक दनदनाता हुआ एक महिला के बाथरूम में जबरन घुस गया। उस वक्त वह महिला नहा रही थी। बस फिर क्या था। महिला ने युवक को बाथरूम में देखा तो सन्न रह गई।

लाठी लेकर दौड़ी जेठानी
अनजान युवक को बाथरूम में देखकर महिला घबड़ा गई। आनन-फानन में उसने अपने कपड़े पहनने लगी और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला के शोर मचाने पर घर की दूसरी महिलाएं सीधे बाथरूम की ओर भाग पड़ीं। जिसको जो मिला वो लेकर दौड़ीं। किसी ने हाथ में बेलन लिया तो किसी ने लाठी और टूट पड़ीं सिरफिरे पर। जेठानी लाठी लेकर दौड़ पड़ी।

जान बचाकर भागा युवक
महिलाओं का उग्र रूप देखकर सिरफिरा सहम गया और जान बचाकर धमकी देते हुए बाहर भागा। महिलाओं ने तुरंत डायल 100 पर फोन किया। उधर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो दिबियापुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की और सिरफिरे की तलाश में जुट गई है।

पीड़िता ने बताई आपबीती
पीड़िता ने बताया कि शाम वह अपने घर के बाथरूम में नहा रही थी, तभी गांव का ही एक सिरफिरा उसके बाथरूम में आ धमका। यह देख महिला हड़बड़ा गई और शोर मचाने लगी। घर में मौजूद महिला की जेठानी लाठी लेकर आरोपी की ओर बढ़ीं तो वह धमकी देते हुए भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की खोजबीन की पर वह हत्थे नहीं चढ़ सका।

सिरफिरे ने फिर धमकाया
पीड़िता व कुछ अन्य महिलाएं दिबियापुर थाने पहुंचीं, जहां महिला ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही अभी तक नहीं हुई है। कार्यवाही न होने से आरोपी ने पीड़िता को फिर धमकाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द दबोच लिया जाएगा

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned