scriptपंचायत चुनाव: 294 बूथों पर तीसरे चरण की वोटिंग शांतिपूर्ण संपन्न | 294 booths of the third phase of panchayat polls peacefully | Patrika News

पंचायत चुनाव: 294 बूथों पर तीसरे चरण की वोटिंग शांतिपूर्ण संपन्न

locationऔरंगाबादPublished: May 03, 2016 04:22:00 pm

ओबरा प्रखंड में भी 56 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मतदान का प्रयोग किया है…

Bharatiya Samaj Party

Bharatiya Samaj Party

औरंगाबाद। सोमवार को ओबरा प्रखंड में तीसरे चरण का पंचायत चुनाव 294 बूथों पर शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हो गया। पंचायत चुनाव के दौरान विभिन्न मतदान केंद्रों पर मतदाताओं का उत्साह देखते ही बना। इसके बाद सुबह छह बजे से ही मतदाताओं की बूथों पर लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई थी।

वहीं तेज धूप व लू का कोई असर मतदाताओं पर नहीं दिखा। कई ऐसे बूथ रहे जहां सुबह से लगी लंबी लाइन दोपहर तक लंबी ही दिखी। बूथों पर दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात थी। महिला पुलिस बल की तैनाती भी की गयी थी।

इसी प्रखंड के उब गांव में बूथ नंबर 63,64,65 पर बोगस वोट डाले जाने के बाद जिलाधिकारी कंवल तनुज ने वोटिंग को रोक दिया। इसके साथ ही मतदान कर रहे मतदान कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। आदर्श मतदान केंद्र शंकरपुर के बूथ नंबर-216 व 217 को बनाया गया था, जहां किसी प्रकार की कोई विशेष व्यवस्था नहीं दिखी। ओबरा प्रखंड में भी 56 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मतदान का प्रयोग किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो