ट्रक ने बारातियों से भरी गाड़ी को टक्कर मारी, 6 की मौत

ट्रक ने बारातियों से भरी गाड़ी को टक्कर मारी, 6 की मौत
horrible bus accident, bus accident, bus got down in ditch, 5 passanger spot dead, 35 injured in dindori, horrible bus driving, 30 death in road accident

Shribabu Gupta | Updated: 22 May 2017, 02:15:00 PM (IST) Aurangabad, Bihar, India

सोमवार की अहले सुबह बारातियों से भरी एक गाड़ी को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई...

औरंगाबाद। सोमवार की अहले सुबह बारातियों से भरी एक गाड़ी को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के कामा बिगहा मोड़ के समीप हुई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर हंगामा भी किया।

जानकारी के अनुसार शहर के शाहपुर अखाड़ा निवासी रामचंद्र मेहता के बेटे लव कुश की बारात में शामिल होने लोग मदनपुर के बंगरे गए थे। सोमवार की सुबह गाड़ी औरंगाबाद के शाहपुर मुहल्ला लौट रही थी तभी कामा बिगहा के समीप पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। बस चालक गाड़ी को मोड़ रहा था तभी यह टक्कर हुई। शवों का पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है।

इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए लोगों ने सदर अस्पताल में हंगामा किया। हंगामे को देखते हुए दंगा नियंत्रण पार्टी को बुला लिया गया। नगर थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे और लोगों को शांत किया। इधर घटनास्थल के समीप लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। यहां भी लोगों ने हंगामा किया जिन्हें किसी तरह शांत कराया गया।

मृतकों में नगर थाना के शाहपुर निवासी कैलाश महतो, रोहित महतो, मुफस्सिल थाना के बिजहर निवासी कामेश्वर महतो, पलामू जिला के गड़ेरियाडीह निवासी मधुसूदन मेहता और शाहपुर के ही केदार ठाकुर शामिल हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned