जिस दोस्त के साथ गया था कमाने, उसे छोटी सी बात पर उतारा मौत के घाट

सोनू और उसके गांव का भोला सहित लगभग 9-10 प्रवासी मजदूर रामबीर के खेत रह रहे थे। सोनू और भोला में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई (Bihar News)...

By: Prateek

Published: 21 May 2020, 10:29 PM IST

मधेपुरा,औरंगाबाद: हरियाणा में जिंद जिले के गांव शामलो कलां के खेतों में रह रहे प्रवासी मजदूर ने अपने ही साथी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

शामलो कलां गांव में तूड़ी की मशीन पर काम करने के लिए रामबीर के पास बिहार से प्रवासी मजदूर आए हुए थे। बिशनपुरा जिला मधेपुरा (बिहार) निवासी सोनू और उसके गांव का भोला सहित लगभग 9-10 प्रवासी मजदूर रामबीर के खेत रह रहे थे। गत रात्रि सोनू और भोला में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों में हुई कहासुनी दोनों के साथी जो करनाल व रोहतक में रह रहे थे उन तक पहुंच गई थी। दोनों में रात को सुलह भी हो गया था। गुरुवार दोपहर बाद जब सोनू हैंडपंप से पानी पीकर कमरे में आ रहा था तो अचानक भोला ने कस्सी से सोनू के सिर पर हमला कर दिया। इसके बाद गर्दन पर भी कस्सी से वार कर दिया। इस हमले में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। खेत मालिक रामबीर ने हत्या की सूचना जुलाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर आरोपी को काबू कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि दोनों में कहासुनी घर जाने को लेकर हुई। सोनू गांव में रहकर काम करना चाहता था जबकि भोला अपने घर जाना चाहता था।

 

10 दिन पहले ही आया था सोनू

शामलो कलां निवासी रामबीर के यहां गन्नोर से प्रवासी मजदूर आए थे। कुछ मजदूर सुंदरपुर गांव में तथा कुछ शामलो कलां में आ गए थे। जिस पर हत्या का आरोप लगा है वह सुंदरपुर गांव से 10 दिन पहले ही शामलो कलां गांव में आया था। यह प्रवासी मजदूर तूड़ी की मशीन पर काम कर रहे थे। तूड़ी का काम निपटाकर हिसाब-किताब होने के बाद सभी मजदूर अपने घर जाने की तैयारी कर रहे थे। रात को सोनू व भोला की कहासुनी हो गई। इसी कहासुनी के चलते भोला ने कस्सी से हमला कर सोनू को मौत के घाट उतार दिया।

 

गतौली चौकी प्रभारी कुलबीर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। रात को दोनों में कहासुनी हुई थी। इसी कहासुनी के चलते ही प्रवासी मजदूर की हत्या की गई है। कहासुनी दोनों में अपने घर जाने को लेकर हुई थी। सोनू गांव में रहकर काम करना चाहता था लेकिन भोला अपने घर जाना चाहता था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned