scriptछात्रवृत्ति से वंचित छात्रों ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया हंगामा | Collectorate campus uproar deprived of scholarship students | Patrika News

छात्रवृत्ति से वंचित छात्रों ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया हंगामा

locationऔरंगाबादPublished: Feb 16, 2016 05:02:00 pm

जब तक मंत्री ने कलेक्ट्रेट में प्रवेश नहीं किया, तब तक छात्र हुड़दंग मचाते रहे।

between the two sides clash

Land dispute between the two sides clash

औरंगाबाद। जिल में छात्रवृत्ति से वंचित छात्रों ने सोमवार को भी कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर हंगामा किया। छात्रों के उत्पात को देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। वहीं काफी देर तक प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया। छात्रों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। वे बार-बार विकास भवन के आगे हंगामा शुरू कर देते थे।

जिले के प्रभारी मंत्री सह परिवहन मंत्री चंद्रिका राय को भी छात्रों का कोपभाजन बनना पड़ा। छात्रों ने तीन दिन पहले भी कल्याण विभाग में कुर्सियां तोड़ दी थीं व हुए फाइलों को फेंक दिया था। जब तक मंत्री ने कलेक्ट्रेट में प्रवेश नहीं किया, तब तक छात्र हुड़दंग मचाते रहे।

छात्रों के उत्पात के कारण कल्याण विभाग, जिला पंचायती राज, विकास प्रशाखा एवं उत्पाद कार्यालय में काम ठप रहा। छात्रों के हंगामे को देख उक्त विभागों के कर्मी बाहर खड़े होकर गेट खुलने का इंतजार करते रहे। कलेक्ट्रेट में जैसे ही मंत्री की बैठक शुरू हुई, पुलिस ने छात्रों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। इसके बाद छात्र भागकर पुराने जीटी रोड पर पहुंच गए। इससे सड़क जाम हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो