scriptट्रक-टेम्पों में भिडंत में 9 की मौत, मुआवजे के मुददे पर दो बार जाम लगाया | truck-temps collide, 9 killed, jammed twice for compensation issues | Patrika News

ट्रक-टेम्पों में भिडंत में 9 की मौत, मुआवजे के मुददे पर दो बार जाम लगाया

locationऔरंगाबादPublished: Feb 20, 2020 06:16:26 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

बिहार के औरंगाबाद जिले में ट्रक और टेम्पो की भिड़ंत में टेम्पो सवार नौ लोगों की मौत ( 9 died in road accident ) हो गई। मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग ( five are from one family ) शामिल हैं। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने चार घंटे तक लगाया जाम, मुआवजा ( Jammed for compensasition ) मिलने के बाद हटाया।

ट्रक-टेम्पों में भिडंत में 9 की मौत, मुआवजे के मुददे पर दो बार जाम लगाया

ट्रक-टेम्पों में भिडंत में 9 की मौत, मुआवजे के मुददे पर दो बार जाम लगाया

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में ट्रक और टेम्पो की भिड़ंत में टेम्पो सवार नौ लोगों की मौत ( 9 died in road accident ) हो गई। यह हादसा रफीगंज-शिवगंज रोड पर हुआ। मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग ( five are from one family ) शामिल हैं। इनमें पति-पत्नी व बेटी तथा मां-बेटा शामिल हैं। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतकों को रफीगंज-शिवगंज पथ पर चार घंटे तक लगाया जाम मुआवजा ( Jammed for compensasition ) मिलने के बाद हटाया। मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख का चैक दिया गया।

घटनास्थल पर चार की मौत
मिली जानकारी के अनुसार बिजुलिया और रूकुनचक गांव के लोग एक टेम्पो पर सवार होकर रफीगंज आ रहे थे। कियाखाप बिजली ग्रिड के पास रफीगंज से शिवगंज की तरफ जा रहे ट्रक की टेम्पों से टक्कर हो गई। इस टक्कर में टेम्पो के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई । अन्य पांच लोगों की मृत्यु उपचार के दौरान अस्पताल में हुई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना पर स्थानीय लोग पहुंचे तथा घायलों को दूसरी गाडिय़ों पर लादकर रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। एक माह की बच्ची को भी इलाज के लिए भेजा गया जिसे अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एक परिवार के पांच मृतक
मृतकों में रफीगंज क्षेत्र के बिजुलिया गांव के 27 वर्षीय मुकेश प्रजापति, उसकी पत्नी 22 वर्षीय नीतू देवी, एक माह की बच्ची छोटी, मुकेश प्रजापति के भाई विनेश प्रजापति की 27 वर्षीय पत्नी चंद्रशीला देवी, भतीजा पांच वर्षीय कौशल कुमार, बिजुलिया गांव के ही सियाराम पासवान की 12 वर्षीय बेटी सुसनी कुमारी, विनोद पासवान की पत्नी 25 वर्षीय सुनीता देवी, उपेन्द्र दास की 17 वर्षीय बेटी प्रियंका कुमारी और रफीगंज थाना क्षेत्र के रूकुनचक गांव निवासी 60 वर्षीय हीरा दास शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो