script2020 Mahindra Thar को लेकर सामने आई अहम जानकारियां, जानें कब होगी भारत में लॉन्च | 2020 Mahindra Thar Launching Details And Features Leaked | Patrika News

2020 Mahindra Thar को लेकर सामने आई अहम जानकारियां, जानें कब होगी भारत में लॉन्च

Published: May 11, 2020 06:55:39 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर फीचर्स ( 2020 Mahindra Thar features ) की बात करें तो इसके इंटीरियर में काफी काम किया गया है और इसमें अपडेटेड डैशबोर्ड, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करेगा।

2020 Mahindra Thar

2020 Mahindra Thar

नई दिल्ली: दिग्गज एस यू वी निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही भारत में अपनी पॉपुलर एसयूवी 2020 महिंद्रा थार ( 2020 Mahindra Thar ) ( 2020 Mahindra Thar launch ) को लॉन्च करने वाली है। जानकारी के मुताबिक ये एसयूवी अगस्त में लांच की जा सकती है। हालांकि लॉक डाउन की वजह से कुछ भी कंफर्म नहीं कहा जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले ही इस एसयूवी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं तो चलिए जानते हैं क्या है इस एसयूवी में खास।

आपको बता दें कि नई थार में कई तरह के बदलाव किए गए हैं अगर फीचर्स ( 2020 Mahindra Thar features ) की बात करें तो इसके इंटीरियर में काफी काम किया गया है और इसमें अपडेटेड डैशबोर्ड, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही नई थार में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग जैसे जबरदस्त फीचर्स भी दिए गए हैं।

इंजन और पावर ( 2020 Mahindra Thar engine )

नई महिंद्रा थार में 2.2 लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है जो 140 एचपी की पावर जनरेट करेगा। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। आपको बता दें कि महिंद्रा थार कोने 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा जो 190 बीएचपी की पावर जनरेट करता है।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस कार में 18 इंच के ब्लैक एलॉय व्हील, एलइडी डीआरएल के साथ पावर फोल्डिंग विंग मिरर, डुअल एयरबैग सेटअप और रीयर पार्किंग कैमरा दिया जाएगा।

कीमत

ऐसा कहा जा रहा है कि इस कार की कीमत ₹1000000 से भी कम हो सकती है जो ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। ( 2020 Mahindra Thar price )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो