scriptAnand Mahindra को भाया शख्स का कार पार्किंग स्टाइल, शेयर किया वीडियो | Anand Mahindra Shares Car Parking Video | Patrika News

Anand Mahindra को भाया शख्स का कार पार्किंग स्टाइल, शेयर किया वीडियो

Published: May 12, 2020 08:45:52 pm

Submitted by:

Vineet Singh

उन्होंने एक कार पार्किंग का वीडियो ( Mahindra likes car parking style ) ( car parking ) शेयर किया था जो काफी यूनीक थी और इस बार भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ऐसा ही कुछ शेयर किया है

mahindra likes Car Parking Style

mahindra likes Car Parking Style

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा ( Mahindra and Mahindra ) ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( anand Mahindra ) आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं जिससे वह लोगों को सपोर्ट कर सके और उन्हें मोटिवेट कर सकें।

अभी हाल ही में उन्होंने एक कार पार्किंग का वीडियो ( Mahindra likes car parking style ) ( car parking ) शेयर किया था जो काफी यूनीक थी और इस बार भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ऐसा ही कुछ शेयर किया है आपको बता दें कि महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स कार पार्क करता हुआ दिखाई दे रहा है।

यह वीडियो खास इसलिए है क्योंकि शख्स ने कार पार्किंग के लिए अपने घर की सीढ़ी के नीचे वाली जगह चुनी है जहां पर वह एक मेटल राम की मदद से पहले तो कार को पार्क करता है फिर इस मेटल राम को सीढ़ी के नीचे वाले खाली हिस्से में धकेल देता है। यह वीडियो काफी इंटरेस्टिंग है और आनंद महिंद्रा को खूब पसंद आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो