scriptAnand Mahindra ने शेयर किया ख़ास ऑटो रिक्शे का वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ़ | Anand Mahindra Shares Special Auto Rikshaw Video on Twitter | Patrika News

Anand Mahindra ने शेयर किया ख़ास ऑटो रिक्शे का वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ़

Published: Jul 14, 2020 03:48:36 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने एक ऑटो रिक्शा ( auto rikshaw ) का वीडियो शेयर किया है। ऐसे ऑटो रिक्शा आपने सड़क पर काफी देखे होंगे लेकिन ज़रा रुकिए क्योंकि ये आम ऑटो रिक्शा नहीं है बल्कि बेहद ख़ास है

Anand Mahindra Shares Special Auto Rikshaw Video on Twitter

Anand Mahindra Shares Special Auto Rikshaw Video on Twitter

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा ( MAHINDRA AND MAHINDRA ) कंपनी के मालिक और बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ( mahindra cars india ) आए दिन सोशल मीडिया पर आम लोगों के बेहद ख़ास कारनामों को प्रमोट करते रहते हैं। ठीक ऐसा ही इस बार भी हुआ है जब आनंद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ़ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने एक ऑटो रिक्शा ( auto rikshaw ) का वीडियो शेयर किया है। ऐसे ऑटो रिक्शा आपने सड़क पर काफी देखे होंगे लेकिन ज़रा रुकिए क्योंकि ये आम ऑटो रिक्शा नहीं है बल्कि बेहद ख़ास है क्योंकि इस ऑटो रिक्शा के अंदर वो सारी सुविधाएं दी गई हैं जो आपको कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाती हैं। ( coronavirus )

 

https://twitter.com/anandmahindra/status/1281498141733187585?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में आप देख सकते है कि एक ऐसा ऑटो रिक्शा है जिसमें वाईफाई, हैंड वॉश बेसिन, सैनिटाइजर और गमलों के साथ गीले व सूखे कूड़े के लिए अलग-अलग डस्टबिन भी रखे गए हैं। इस मॉडिफाइड ऑटो को देखकर हर कोई हैरान है।
वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि कोविड ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा दिया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इसके साथ ही वीडियो पर 35 हजार से ज्यादा री-ट्वीट आ चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो