scriptAprilia SR 160 bookings open ahead official launch price and features | Aprilia SR 160: देश में शुरू हुई इस पावरफुल स्कूटर की बुकिंग, एडवांस फीचर्स के साथ होगी लॉन्च | Patrika News

Aprilia SR 160: देश में शुरू हुई इस पावरफुल स्कूटर की बुकिंग, एडवांस फीचर्स के साथ होगी लॉन्च

Aprilia SR 160 के नए अपडेटेड मॉडल मेंं कंपनी बड़े बदलाव कर इसे बाजार में उतारेगी, जिससे ये मौजूदा मॉडल से काफी अलग होगा। हालांकि इसके इंंजन मैकेनिज्म मेंं किसी तरह का कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा।

नई दिल्ली

Published: November 10, 2021 12:17:05 pm

Aprilia भारतीय बाजार में अपडेटेड 2021 SR 160 स्कूटर को पेश करने की तैयारी कर रहर है। हाल ही में इस स्कूटर को कंपनी के एक आधिकारिक डीलरशिप पर स्पॉट किया गया था। कंपनी ने अब कीमत की घोषणा से पहले भारत में अपडेटेड स्कूटर की आधिकारिक प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इस स्कूटर को जल्द ही बिक्री के लिए लॉन्च किया जाएगा।

aprilia_sr_160-amp.jpg

अप्रिलिया ने नए अपडेटेड स्कूटर में कई बड़े बदलाव किए हैं, जो कि इसे मौजूदा मॉडल के मुकाबले बेहतर बनाते हैं। नई SR 160 स्कूटर में पिछले मॉडल पर पाए जाने वाले हैलोजन यूनिट के बजाय एक LED हेडलाइट को स्पोर्ट करने वाला एक अपडेटेड फ्रंट एप्रॉन दिया गया है। जो कि इसके फ्रंट लुक को और भी ज्यादा शॉर्प लुक प्रदान करता है। इसमें कुछ ख़ास फीचर्स भी दिए जा रहे हैं जैसे कि इसमें ब्लूटूथ-इनेबल्ड कंसोल मिलने की भी उम्मीद है। इसी मीटर यूनिट को हाल ही में एक स्पाई इमेज में भी देखा गया था।

जरूर पढें: आज से चला सकेंगे Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन 4 शहरों में शुरू हुई टेस्ट राइड


इसमें एक बड़ा स्क्रीन दिया गया है जो कि कई जानकारियां देता है, इसमें स्पीडोमीटर और टेकोमीटर के साथ ट्रिप इंफॉर्मेशन, रियर टाइम फ़्यूल (माइलेज) और टॉप स्पीड जैसी जानकारियां देता है। जहां तक इंजन की बात है तो इस स्कूटर में कंपनी 160.03cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का इस्तेमाल कर रही है, जो कि 10.84bhp की पावर और 11.6Nm का टॉर्क जेनरेट करते हैं।

इस स्कूटर को कुल तीन रंगों के साथ बाजार में उतारा जाएगा, जिसमें ब्लैक, व्हाइट और रेड एडिशन शामिल है। हालांकि लॉन्च से पहले इसकी कीमत के बारे में कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन माना जा रहा है कि नए फीचर्स और अपडेट के बाद ये स्कूटर थोड़ी महंगी हो सकती है। मौजूदा मॉडल की कीमत 1.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

newsletter

Ashwin Tiwary

अश्विन तिवारी इस समय पत्रिका के ऑटोमोबाइल और टेक टीम को लीड कर रहे हैं। 13 साल से ख़बरों की ख़ोज, परख़ और लिखने का काम जारी है और डिजिटल मीडिया में तकरीबन 11 साल का अनुभव रखते हैं। कार, बाइक की रफ्त़ारी खबरों और टेक को आसानी से समझने योग्य बनाने के साथ ही क्राइम, पॉलिटिक्स, बिजनेस जैसे ख़बरों को भी लिखने का अनुभव रहा है। इससे पूर्व ये हिंदुस्तान, जनसत्ता और वन इंडिया जैसे संस्थानों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.