scriptAuto Expo 2020 : Auto Expo 2020 Evolet Hawk Electric Sportbike हुई पेश | Auto Expo 2020 : Auto Expo 2020 Evolet Hawk Electric Sportbike हुई पेश | Patrika News

Auto Expo 2020 : Auto Expo 2020 Evolet Hawk Electric Sportbike हुई पेश

Published: Feb 10, 2020 02:35:29 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ईवॉलेट हॉक में 72V 40 आह लिथियम आयन बैटरी है और इसे लगभग 3-4 घंटों में पूरी तरह से फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।

नई दिल्ली: गुरुग्राम स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप, रिसाला इलेक्ट्रिक मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2020 ( auto expo 2020 ) में इवॉलेट हॉक इलेक्ट्रिक स्पोर्टबाइक का प्रदर्शन किया। इवॉलेट हॉक ब्रांड का पहला पूर्ण-इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्पोर्टबाइक है, जिसे अगले 3- के भीतर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। चार महीने। ईवॉलेट हॉक में 72V 40 आह लिथियम आयन बैटरी है और इसे लगभग 3-4 घंटों में पूरी तरह से फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। हॉक को एकल चार्ज पर 100 किमी की रेंज कहा जाता है, जिसकी अधिकतम शीर्ष गति 120 किमी प्रति घंटा है।

MPV और SUV सेगमेंट पर फोकस करेगी kia Motors, हैचबैक कार बनाने का इरादा नहीं

डिजाइन के हिसाब से, इवॉलेट हॉक में फेयरिंग और क्लिप-ऑन हैंडलबार के साथ तेज लुक है और इसके स्पोर्टी इरादे के बारे में कोई संदेह नहीं है। इवॉलेट हॉक स्प्लिट सीट्स, फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन के साथ आता है। ब्रेकिंग कर्तव्यों को फ्रंट व्हील पर ट्विन डिस्क, और रियर व्हील पर सिंगल Disc सेट-अप द्वारा नियंत्रित किया जाता है। पहिए दोनों 17-इंच के हैं, ट्यूबलेस टायर्स के साथ मिलते हैं।

जेनेवा मोटर शो में लॉन्च होने से पहले Hyundai i20 का टीजर हुआ रिलीज, पहले से धाकड़ होगी कार

ईवॉलेट हॉक को सर्विस की रिमाइंडर, सर्विस अपॉइंटमेंट, ओवर-द-एयर अपडेट, साथ ही सुरक्षा के लिए जियो-फेंसिंग सहित सुविधाओं की एक लंबी सूची के साथ इवॉलेट मोबाइल ऐप मिलेगा। Rissala Electric Motors ने सितंबर 2019 में इलेक्ट्रिक वाहनों के Evolet ब्रांड को लॉन्च किया। Auto Expo 2020 में, ब्रांड एक इलेक्ट्रिक मैक्सी स्कूटर, Evolet Raptor नामक अपने उत्पादों की पूरी श्रृंखला का प्रदर्शन कर रहा है। यह ब्रांड पूरे देश में 200 डीलरशिप के साथ भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने का इरादा रखता है। कंपनी के पास पहले से ही 12 राज्यों में 17 डीलरशिप ऑपरेशनल हैं, और जल्द ही इसके डीलरशिप फुटप्रिंट को बढ़ाने की उम्मीद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो