scriptBajaj Auto का फैसला, लॉकडाउन में कर्मचारियों को मिलेगी पूरी सैलरी | Bajaj Auto Employees will get Full Salary in Lockdown | Patrika News

Bajaj Auto का फैसला, लॉकडाउन में कर्मचारियों को मिलेगी पूरी सैलरी

Published: May 05, 2020 08:23:39 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कंपनी ने फैसला लिया है कि वह अप्रैल महीने की सैलरी में किसी भी तरह की कोई कटौती नहीं करेगी। ( Bajaj employee ) ( Bajaj Auto employee ) ( Bajaj Auto salary ) इसका मतलब यह हुआ कि बजाज ऑटो के सभी कर्मचारियों को पूरी सैलरी दी जाएगी।

Bajaj Auto Will Give Full Salary to Employee

Bajaj Auto Will Give Full Salary to Employee

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से सरकार ने जो लॉक डाउन ( lockdown 3.0 ) किया है उसकी वजह से देश भर की तमाम इंडस्ट्रीज पर असर पड़ रहा है। ऑटोमोबाइल कंपनियां भी उन्हीं में से एक हैं। आपको बता दें कि कई ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम पर भेज दिया है और उनकी सैलरी का कुछ हिस्सा भी काट रहे हैं लेकिन बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) ने अपने कर्मचारियों को लॉक डाउन के दौरान तोहफा दिया है।
दरअसल कंपनी ने फैसला लिया है कि वह अप्रैल महीने की सैलरी में किसी भी तरह की कोई कटौती नहीं करेगी। ( Bajaj employee ) ( Bajaj Auto employee ) ( Bajaj Auto salary ) इसका मतलब यह हुआ कि बजाज ऑटो के सभी कर्मचारियों को पूरी सैलरी दी जाएगी।
ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी ने कैश रिजर्व बचाने के लिए सभी कर्मचारियों की सैलरी में 10 फ़ीसदी कटौती का प्रस्ताव दिया था जो महामारी पर काबू पाने के लिए लॉक डाउन के चलते औद्योगिक गतिविधियां बंद होने की वजह से उठाया गया था। लेकिन अब कंपनी ने कर्मचारियों को पूरी सैलरी देने का मन बना लिया है।
कर्मचारियों के लिए जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि हम इस फैसले पर पहुंचे हैं कि यह ऐसा समय है जब हमें अपने दिमाग से ज्यादा दिल से काम करना चाहिए। कंपनी ने अप्रैल की पूरी सैलरी ( full salary in lockdown ) देने का फैसला किया है इससे पहले हम 15 से 30 अप्रैल के बीच कर्मचारियों की सैलरी में कटौती करने वाले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो