BMW ग्रुप ने पेश किया हाइजीन पैकेज, ग्राहकों को मिलेगा फायदा

BMW Hygiene Package कार ग्राहकों की सुरक्षा के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाते हैं। स्वच्छता पैकेज में सभी सामग्रियों को कार में मूल्यवान सामग्रियों की देखभाल के लिए अनुकूलित किया जाता है।

By: Vineet Singh

Published: 01 Jun 2020, 06:02 PM IST

बीएमडब्ल्यू ग्रुप ने भारत में सभी बीएमडब्ल्यू डीलरशिप ( BMW dealerships ) ( BMW India ) ( BMW motorrad ) पर बीएमडब्ल्यू, मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटरराड स्वच्छता पैकेज पेश ( BMW hygiene package ) ( BMW cars ) किए हैं। स्वच्छता पैकेज उच्च गुणवत्ता वाले प्रीमियम केयर उत्पादों का एक संयोजन है जो एक साथ काम करते हैं।

ये पैकेज कार ग्राहकों की सुरक्षा के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाते हैं। स्वच्छता पैकेज में सभी सामग्रियों को कार में मूल्यवान सामग्रियों की देखभाल के लिए अनुकूलित किया जाता है।

इन‌ उत्पादों का उपयोग ग्राहक स्वयं कर सकते हैं। तीन प्रकार के स्वच्छता पैकेज लॉन्च किए गए हैं ‘फुल कार’ पैकेज सामूहिक मुहर और सुरक्षा किट के साथ कार को साफ और चमकदार रखने के लिए एक नया समाधान है।

‘एयर’ पैकेज में एसी सिस्टम क्लीनर, 2.5 पीएम फिल्टर और ओजोनाइज़र शामिल हैं जो प्रदूषकों और एलर्जी से सुरक्षा के साथ-साथ कार के अंदर हवा की बेहतर गुणवत्ता सुनिश्चित करते हैं। ‘इंटीरियर’ पैकेज ग्लास क्लीनर, इंटीरियर क्लीनर, लेदर केयर सेट, लेदर फोम क्लीनर और माइक्रो-फाइबर क्लॉथ जैसे उत्पादों के साथ कार के अंदरूनी हिस्से की पूरी सफाई और परिशोधन सुनिश्चित करता है।

बीएमडब्ल्यू और मिनी पैकेज सभी डीलरशिप पर 15 जून 2020 से उपलब्ध होंगे। ये पैकेज 31 जुलाई 2020 तक एक विशेष परिचयात्मक मूल्य पर उपलब्ध होंगे। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने सख्त सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए कार्यालयों, संयंत्र और डीलरशिप लेआउट की रीमॉडेलिंग सहित एक सुरक्षित कार्य वातावरण बनाने के लिए एहतियाती उपायों को लागू किया है।

सभी कर्मचारियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा गियर, हैंड सैनिटाइजर और नियमित स्वास्थ्य जांच प्रदान की गई है। सभी कामकाजी क्षेत्रों (कार्यालयों, संयंत्र, शोरूम और कार्यशालाओं) में उच्चतम स्तर की आवधिक सतह के संसेचन को सुनिश्चित करने के लिए मानक संचालन प्रक्रियाओं को लागू किया गया है। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार 1 जून 2020 को परिचालन शुरू कर दिया है। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया डीलरशिप पर उपभोक्ता एक बार फिर बीएमडब्ल्यू, मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटरराड उत्पादों की पूरी श्रृंखला को सुरक्षित रूप से खोज और अनुभव कर सकते हैं। प्लांट चेन्नई में स्थानीय उत्पादन देश में उत्पादन की मांग को पूरा करने वाले नियमित कार्यबल के 50% से कम के साथ फिर से शुरू हो गया है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned