scriptBMW ix3 भारत में लॉन्चिंग को तैयार, जानें पावर पावर और रेंज | BMW ix3 is All Set to launch Globally | Patrika News

BMW ix3 भारत में लॉन्चिंग को तैयार, जानें पावर पावर और रेंज

Published: Jul 13, 2020 04:46:31 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में कंपनी एक 70 kWh की बैटरी देगी जिसमें मिलने वाली इलेक्ट्रिक मोटर 270 bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। BMW का दावा है कि सिंगल चार्ज पर iX3 में अधिकतम 400 km तक चलेंगी. एसयूवी में बीएमडब्ल्यू की नवीनतम बैटरी तकनीक का उपयोग किया गया ताकि इसे 150 kWh फास्ट चार्जर्स के साथ संगत किया जा सके।

BMW ix3 is All Set to launch Globally

BMW ix3 is All Set to launch Globally

नई दिल्ली: लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ( BMW ) ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बीएमडब्ल्यू आईएक्स3 एसयूवी ( BMW iX3 EV SUV ) की टीजर इमेज जारी की है। कंपनी BMW iX3 अगले हफ्ते 14 जुलाई को ग्लोबली पेश करने जा रही है। आपको बता दें कि यह एसयूवी एक नए वैश्विक इलेक्ट्रिक व्हीकल में पहला मॉडल होगा जो बवेरियन ब्रांड द्वारा आक्रामक होगा जिसमें 2021 में BMW i4 और BMW iNEXT जैसे मॉडलों की झलक देखने को मिलेगी। ( BMW Electric Car )
मोटर और पावर ( BMW Electric Car Motor )

इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में कंपनी एक 70 kWh की बैटरी देगी जिसमें मिलने वाली इलेक्ट्रिक मोटर 270 bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। BMW का दावा है कि सिंगल चार्ज पर iX3 में अधिकतम 400 km तक चलेंगी. एसयूवी में बीएमडब्ल्यू की नवीनतम बैटरी तकनीक का उपयोग किया गया ताकि इसे 150 kWh फास्ट चार्जर्स के साथ संगत किया जा सके। इसका मतलब है कि यह 30 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज कर सकता है। BMW iX3 भारत में आएगा या नहीं, इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन EQC, I-Pace और e-tron ने हमारे बाजार के लिए पुष्टि की है. बीएमडब्ल्यू ईवी एसयूवी को यहां भी बेचने की उम्मीद करना उचित है।
इसमें टीजर में देख सकते हैं कि नई किडनी ग्रिल को ब्लू-क्रोम बॉर्डर्स दिए गए हैं। पावरट्रेन से ज्यादा से ज्यादा रेंज निकालने के लिए एक अधिक एरोडायनेमिक बम्पर, ब्लू एसेंट्स के साथ साइड-सिल्स और स्पेशल एलॉय व्हील्स दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो