scriptOla को टक्कर देने आ रहा है Bounce, इस खास ऑप्शन के साथ 40% तक सस्ता होगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर | Bounce Infinity electric scooter to launch in India soon | Patrika News

Ola को टक्कर देने आ रहा है Bounce, इस खास ऑप्शन के साथ 40% तक सस्ता होगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2021 04:59:28 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Bounce Infinity Electric Scooter: कुछ समय पहले ही ओला ने S1 और S1 Pro की बम्पर बुकिंग के साथ भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में एक सफल कदम रखा है। अब ओला को टक्कर देने के लिए जल्द ही बाउंस कंपनी भी अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Bounce Infinity के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में कदम रखने जा रही है।

screenshot_2021-11-13_bounce_infinity_scooter.png

Bounce Infinity Electric Scooter

नई दिल्ली। इसी साल 15 अगस्त को S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के साथ ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में कदम रख दिया। ओला के इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बम्पर बुकिंग मिली है। अब ओला को टक्कर देने के लिए एक भारतीय स्टार्टअप कंपनी बाउंस (Bounce) भी जल्द ही इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में कदम रखने जा रही है। कंपनी अगले महीने Bounce Infinity नाम से इलेक्टिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है।
मेड इन इंडिया

बाउंस कंपनी ने आज यानि की शनिवार 13 नवंबर को यह जानकारी दी कि Bounce Infinity इलेक्टिक स्कूटर अगले महीने लॉन्च होगा। इसकी डिलीवरी जनवरी 2022 से शुरू होगी। कंपनी ने दावा किया है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से ‘मेड इन इंडिया’ होगा।
screenshot_2021-11-13_bounce_infinity_electric_scooter.png
यह भी पढ़े – आ रही है Ola की सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक, कीमत हो सकती है इतनी

फीचर्स और कीमत

कंपनी ने अब तक Bounce Infinity इलेक्टिक स्कूटर के फीचर्स और कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी दिसंबर के पहले हफ्ते में इसकी घोषणा कर सकती है।
यह भी पढ़े – देश में जल्द लॉन्च होंगे ये 3 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, मिलेगी 150Km तक की रेंज और कीमत होगी इतनी

मिलेगा बिना बैट्री के स्कूटर खरीदने का ऑप्शन

Bounce Infinity में लीथियम-ऑयन रिमूवेबल बैट्री का इस्तेमाल होगा। इसके साथ ही कंपनी अपने पहले इलेक्टिक स्कूटर पर खास ‘बैट्री एस ए सर्विस’ का ऑफर भी देगी। इस ऑफर में ग्राहकों को यह स्कूटर बिना बैट्री के खरीदने का ऑप्शन मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को बाउंस के बैट्री-स्वैपिंग नेटवर्क की सुविधा भी मिलेगी, जिससे पूरी तरह से चार्ज हुई बैट्री को खाली बैट्री के साथ एक्सचेंज कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें सिर्फ बैट्री-स्वैपिंग के लिए पैसे देने होंगे। इससे ग्राहकों को यह स्कूटर 40% सस्ता मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो