कार मालिकों के लिए जन्नत है ये मार्केट, थोक के भाव मिलते हैं महंगी कारों के पार्ट्स

  • कुछ Car Parts होते हैं काफी महंगे
  • इन पार्ट्स को आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं
  • इन मार्केट्स में अवेलेबल हैं ज्यादातर कारों के पार्ट्स

Vineet Singh

December, 0401:00 PM

नई दिल्ली: कई लोगों के लिए कार खरीदना एक सपना होता है, लोग कार तो खरीद लेते हैं लेकिन इसे मेनटेन करने में लोगों को काफी दिक्कत आती है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप बेहद कम कीमत में महंगे कार पार्ट्स खरीद सकते हैं वो भी बेहतरीन कंडीशन में, तो इसके लिए हम आपको कुछ सस्ती कार पार्ट्स मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं।

अभी ख़रीद लें Maruti Suzuki की कारें नहीं तो चुकाना पड़ेगा बढ़ा हुआ दाम

करोलबाग़ कार मार्केट

करोलबाग़ में कारों की एक बड़ी मार्केट है जहां से आप हर तरह के कार पार्ट्स आसानी से खरीद सकते हैं, यहां पर आपको साइलेंसर से लेकर कार की हेडलाइट्स तक सब कुछ मिल जाएगा यहां तक की ब्रैंड का वो भी बिल्कुल नया, इतना ही नहीं यहां रिम, टायर्स, रूफ रेल्स भी आपको आधे से भी कम कीमत में मिल जाती है तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन से कार पार्ट्स आप कितने में खरीद सकते हैं।

टायर्स

अगर आप इस मार्केट से कार के टायर्स खरीदते हैं तो आपको 4 टायर्स तकरीबन 10,000 रुपये में आसानी से मिल जाते हैं। यही टायर अगर आप शोरूम से खरीदेंगे तो ये आपको तकरीबन 20,000 रुपये में मिलते हैं।

रिम

इस मार्केट से आप कार के 4 रिम महज 6 से 8 हजार में खरीद सकते हैं। यही रिम आपको शोरूम से तकरीबन 15 से 20 हजार रुपये में मिलेगा।

महज 3 हफ्ते में Sold Out Mercedes Benz G 350 D, जानें क्या है खास

हेडलाइट्स

कार की हेडलाइट्स से लेकर टेललाइट्स तक आप इस मार्केट से खरीद सकते हैं। यह लाइट्स आपको महज 1000 से 1500 रुपये में मिल जाएंगी।

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned