scriptइन मार्केट्स में खरीद सकते हैं सस्ती कारें महज कुछ लाख खर्च करके | buy cheap luxury cars in this market | Patrika News

इन मार्केट्स में खरीद सकते हैं सस्ती कारें महज कुछ लाख खर्च करके

Published: Sep 02, 2019 05:48:42 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Second Hand कारों की बड़ी मार्केट है मौजूद
इन मार्केट्स में बेहद कम कीमत में मिल जाती हैं अच्छी कंडीशन वाली कारें
महज 2 से 4 लाख की रेंज में मौजूद हैं यहां कारें

cheap cars

नई दिल्ली: लग्जरी कारें ( luxury cars ) खरीदना लोगों के लिए सपना बनता जा रहा है क्योंकि इन कारों की कीमत आसमान छू रही है ऐसे में लोग कार खरीदने का आईडिया ड्रॉप कर देते हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप महंगी और प्रीमियम कारों को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए आज जानते हैं कि कहां मिल रही हैं बेहद सस्ती लग्जरी कारें।

इस भारतीय ने सबसे पहले खरीदी थी दुनिया की सबसे लग्जरी कार

दरअसल हम जिन कारों की बात कर रहे हैं वो सेकेंड हैंड ( Second hand cars ) होती हैं लेकिन इनकी कंडीशन किसी नई जैसी कार से कम नहीं होती है और ये कारें आपको बेहद सस्ते दाम में भी मिल जाती है ऐसे में अगर आप कम पैसे में महंगी वाली कार खरीदना चाहते हैं तो ये कारें आपके लिए बेस्ट रहेंगी। इस खबर में हम आपको ऐसी ही मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको अच्छी कंडीशन वाली कारें मिल जाती हैं।

Kona Electric होगी Hyundai की पहली बिजली से चलने वाली कार, एक चार्जिंग में चलती है 482 किलोमीटर

दिलशाद गार्डन मार्केट: आपको अगर लग्जरी कारें सस्ते दाम में खरीदनी हैं तो आपके लिए दिल्ली की दिलशाद गार्डन मार्केट सही रहेगी क्योंकि आप यहां पर आसानी से अच्छी कंडीशन वाली पुरानी कारें खरीद सकते हैं वो भी बेहतरीन एक्सेसरीज के साथ, बता दें कि आपको यहां 3 से 4 लाख में यूज्ड स्कार्पियो जैसी कारें मिल जाएंगी।

करोल बाग़ मार्केट: करोलबाग़ मार्केट की एक जानी मानी यूज्ड कार मार्केट है, यहां पर आपको बड़े ब्रांड्स की महंगी कारें बेहद ही सस्ते दाम में मिल जाती है। ये कारें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

रोहिणी कार मार्केट: दिल्ली के रोहिणी में भी कारों का एक बड़ा मार्केट लगता है जहां आप बेहतरीन कंडीशन वाली यूज्ड कारें खरीद सकते हैं। यहां पर आपको आल्टो और स्विफ्ट जैसी कारें 2 से 3 लाख में मिल जाती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो