scriptSBI YONO Car Loan: अब महंगी कार खरीदने का सपना होगा पूरा, एसबीआई लाया नया ऑफर | Buy Dream Car with SBI Yono Car Loan 2020 | Patrika News

SBI YONO Car Loan: अब महंगी कार खरीदने का सपना होगा पूरा, एसबीआई लाया नया ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2020 06:07:49 pm

Submitted by:

Vineet Singh

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( best bank for car loan ) ( best car loan scheme ) ( SBI car loan apply ) का ऑफर आपको यह यूवी खरीदने में मदद करेगा साथ ही साथ आपको बेहतरीन एक्सेसरीज फ्री में मिलेंगी।
 
 
 
 

Buy Dream Car with SBI Yono Car Loan 2020

Buy Dream Car with SBI Yono Car Loan 2020

नई दिल्ली: अगर आप ‌लॉक डाउन के दौरान कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर की मदद से आप फोर्ड की धाकड़ एसयूवी खरीद सकते हैं। दरअसल इस एसयूवी की कीमत आम आदमी के बजट से थोड़ी सी ज्यादा होती है ऐसे में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( best bank for car loan ) ( best car loan scheme ) ( SBI car loan apply ) का ऑफर आपको यह यूवी खरीदने में मदद करेगा साथ ही साथ आपको बेहतरीन एक्सेसरीज फ्री में मिलेंगी।
आपको बता दें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( SBI car loan process ) के इस ऑफर में कार लोन में ब्याज पर छूट मिलती है। आपको बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के इस ऑफर ( car loan schemes ) में अगर आप फोर्ड एंडेवर एस यू वी खरीदते हैं तो आपको ऑटो लोन की ब्याज दर में 0.25 परसेंट की छूट मिलेगी। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको SBIYONO ( SBIyono ) की मदद से अप्लाई करना पड़ेगा। खास बात यह है कि इस ऑफर का फायदा सिर्फ लोन के इंटरेस्ट में ही नहीं बल्कि एक्सेसरीज भी मिलेगा क्योंकि आपको यह कार खरीदने पर ₹22113 की फ्री एक्सेसरीज भी दी जाएंगी जो आपके बड़े काम आएंगी।
फोर्ड एंडेवर ही नहीं बल्कि यह ऑफर फोर्ड इकोस्पोर्ट पर भी लागू है। अगर आप फोर्ड इकोस्पोर्ट खरीदना चाहते हैं तब भी आपको एसबीआई योनो ( SBI yono login ) के जरिए ऑटो लोन के लिए अप्लाई करना पड़ेगा जिसके इंटरेस्ट पर आपको 0.25 परसेंट की छूट मिलेगी साथ ही 22113 रुपए की एक्सेसरीज भी फ्री में दी जाएंगी जो कंपनी के ऑफर में शामिल है।
नॉक डाउन के समय में कंपनी अपनी कारों और एस यू वी की बिक्री नहीं कर पा रही है ऐसे में कंपनी को घाटा हो रहा है जिसकी भरपाई करने के लिए अब कंपनी जबरदस्त ऑफर दे रही है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से इस मौके पर कहा गया है कि गाड़ी खरीदने पर सेल क्वालिटी फीचर्स और सर्विस की सारी जिम्मेदारी कार बेचने वाली कंपनी की होगी मतलब अगर आप फोर्ड की इकोस्पोर्ट या एंडेवर खरीदते हैं तो इन सारी चीजों की जिम्मेदारी कंपनी की तरफ से उठाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो