scriptइन मार्केट्स में मिलेंगी महंगी वाली कारें बेहद सस्ते दाम में | buy expensive cars at very cheap price | Patrika News

इन मार्केट्स में मिलेंगी महंगी वाली कारें बेहद सस्ते दाम में

Published: Oct 08, 2019 05:42:16 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस मार्केट में आसानी से खरीद सकते हैं लग्जरी कारें
बीएमडब्लू से लेकर ऑडी की कारें होती हैं शामिल
मार्केट में बेहद अच्छी कंडीशन में मिलती हैं कारें

mahindra xuv500

नई दिल्ली: कीमत ज्यादा होने की वजह से लोग बड़ी कारें नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे लोगों को कार खरीदने में काफी दिक्कत आती है। लेकिन अगर आप सस्ती कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी मार्केट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप बेहद ही कम कीमत में महंगी वाली कारें खरीद सकते हैं।

दरअसल हम जिन कारों की बात कर रहे हैं वो सेकेंड हैंड होती हैं लेकिन इनकी कंडीशन किसी नई जैसी कार से कम नहीं होती है और ये कारें आपको बेहद सस्ते दाम में भी मिल जाती है ऐसे में अगर आप कम पैसे में महंगी वाली कार खरीदना चाहते हैं तो ये कारें आपके लिए बेस्ट रहेंगी। इस खबर में हम आपको ऐसी ही मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको अच्छी कंडीशन वाली कारें मिल जाती हैं।

रोहिणी कार मार्केट: दिल्ली के रोहिणी में भी कारों का एक बड़ा मार्केट लगता है जहां आप बेहतरीन कंडीशन वाली यूज्ड कारें खरीद सकते हैं। यहां पर आपको आल्टो और स्विफ्ट जैसी कारें 2 से 3 लाख में मिल जाती हैं।

दिलशाद गार्डन मार्केट: आपको अगर लग्जरी कारें सस्ते दाम में खरीदनी हैं तो आपके लिए दिल्ली की दिलशाद गार्डन मार्केट सही रहेगी क्योंकि आप यहां पर आसानी से अच्छी कंडीशन वाली पुरानी कारें खरीद सकते हैं वो भी बेहतरीन एक्सेसरीज के साथ, बता दें कि आपको यहां 3 से 4 लाख में यूज्ड स्कार्पियो जैसी कारें मिल जाएंगी।

करोल बाग़ मार्केट: करोलबाग़ मार्केट की एक जानी मानी यूज्ड कार मार्केट है, यहां पर आपको बड़े ब्रांड्स की महंगी कारें बेहद ही सस्ते दाम में मिल जाती है। ये कारें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो