scriptबड़ी कारें खरीदने के लिए बेस्ट है ये मार्केट महंगी कारें मिल जाती हैं महज कुछ लाख में | Buy Expensive Cars In This Market | Patrika News

बड़ी कारें खरीदने के लिए बेस्ट है ये मार्केट महंगी कारें मिल जाती हैं महज कुछ लाख में

Published: Nov 07, 2019 04:52:54 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस मार्केट में आधे से भी कम में मिल जाती हैं महंगी SUV
यहां पर ज्यादातर ब्रांड्स की कारें हैं अवेलेबल
पेपरवर्क के सार बेची जाती हैं सभी कारें

नई दिल्ली: अगर आप बड़ी गाड़ियों के शौक़ीन हैं और सस्ते दाम में कोई suv खरीदने का मन बना रहे हैं तो दिल्ली की करोल बाग़ मार्केट आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। इस मार्केट की खासियत ये है कि यहां पर आपको 20 से 25 लाख की SUV भी आधे या आधे से भी कम कीमत में मिल जाती है। तो चलिए जानते हैं कि इस मार्केट में कौन-कौन सी कारें अवेलेबल हैं।

स्कॉर्पियो-

महिंद्रा की स्कॉर्पि‍यो सबसे लोकप्रिय SUV है । यूज्ड मार्केट में भी स्कॉर्पि‍यो की काफी डिमांड है। सेकंड हैंड मार्किट में इस गाड़ी को 4.50 से 6 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। इस गाड़ी में लगा इंजन खराब रास्तों में बढ़िया परफॉर्म करती है।

टाटा सफारी-

यह टाटा की सबसे कामयाब SUV है। नई गाड़ियों के लॉन्च होने के बाद भी इसके खरीददारों की कमी नहीं हुई है। नई टाटा सफारी स्टॉर्म की कीमत 10.84 लाख रुपए से शुरू है लेकीन सेकंड हैंड मार्केट में ये आपको 5 लाख से 6 लाख रुपए में मि‍ल जाएगी.

बोलेरो-

महिंद्रा एंड महिंद्रा की बोलेरो काफी डिमांड में रहती है। नए मॉडल के साथ-साथ इसके पुराने मॉडल की भी काफी डि‍मांड है। बोलेरो के नए मोडल की शुरूआती कीमत 7.75 लाख रुपये से शुरू होती है लेकिन अगर यही मॉडल आप सेकंड हैंड कार मार्केट में 5 से 5.50 लाख रुपये में मिल जाएगी। बोलेरो में में 2523cc का इंजन लगा है जो 46.3kw की पावर देता है।

फार्च्यूनर-

फॉर्च्यूनर की शोरूम कीमत 26.69 लाख रुपए है लेकिन सेकंड हैंड मार्किट में यह आपको करीब 14 लाख रुपये से 15 लाख रुपये में मिल जायेगी फॉर्च्यू नर की सेकंड हैंड कार मार्केट में काफी डिमांड है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो