scriptHarley Davidson खरीदने का सपना होगा पूरा, कंपनी ने बाइक्स पर शुरू किया ख़ास डिस्काउंट ऑफर | Buy Harley Davidson Bike With Huge Discount | Patrika News

Harley Davidson खरीदने का सपना होगा पूरा, कंपनी ने बाइक्स पर शुरू किया ख़ास डिस्काउंट ऑफर

Published: May 17, 2020 05:32:40 pm

Submitted by:

Vineet Singh

मुंबई के हार्ले डेविडसन डीलरशिप इन दिनों हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 और स्ट्रीट रोड bs6 बाइक्स पर पूरे ₹72000 का बेनिफिट दे रहे हैं। ( Book Harley Davidson Street 750 ) ( book Harley Davidson Street rod )

Book Harley Davidson Street 750

Book Harley Davidson Street 750

नई दिल्ली: दुनिया में अगर क्रूजर बाइक्स का जिक्र कहीं होता है तो हार्ले डेविडसन का नाम सबसे पहले आता है। दरअसल हार्ले डेविडसन की बाइक्स को दुनिया भर में खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में इस लॉक डाउन के बीच अगर आप हार्ले डेविडसन की बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपका यह सपना पूरा हो सकता है और आपको बाइक खरीदने के लिए काफी कम रकम चुकानी पड़ेगी।
दरअसल मुंबई के हार्ले डेविडसन डीलरशिप इन दिनों हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 और स्ट्रीट रोड bs6 बाइक्स पर पूरे ₹72000 का बेनिफिट दे रहे हैं। ( Book Harley Davidson Street 750 ) ( book Harley Davidson Street rod ) इनमें सेवेन आइलैंड हार्ले डेविडसन शामिल है जो नवी मुंबई और ठाणे से ऑपरेट किया जाता है।
आपको बता दें कि ₹72000 का जो फायदा इन दोनों बाइक्स पर दिया जा रहा है उसे आप कैश बेनिफिट्स या फिर एक्ससीरीज बेनिफिट्स की तरह ले सकते हैं ( Harley Davidson discount ) ( book Harley Davidson lock town discount ) यह पूरी तरह आप पर निर्भर करेगा। लेकिन एक बात तो पक्की है कि इस बाइक पर आपको 72000 का डिस्काउंट जरूर मिलेगा।
अगर आप भी यह बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बस शोरूम पर एक रिंग करनी होगी अपने फोन से और आप महज ₹999 में यह बाइक बुक कर सकते हैं। फिर जैसे ही नॉक डाउन खत्म होगा आपको अपनी बाइक की फुल पेमेंट करनी पड़ेगी और पेपर वर्क कंप्लीट करना पड़ेगा और आप अपनी बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।
इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो दोनों ही बाइक में 749 सीसी का बिटवीन रेवोलुशन एक्स इंजन दिया गया है। यह इंजन साथ न्यूटन मीटर का आउटपुट जनरेट करता है।
कीमत

कीमत की बात करें तो हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 की कीमत ₹534000 तो वही हार्ले डेविडसन स्ट्रीट रोड की कीमत 655000 रुपए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो