scriptHonda Activa और TVS Jupiter जैसे स्कूटर खरीदें वो भी स्मार्टफोन की कीमत में | Buy Honda Activa, TVS Jupiter in Cheap Rates at Droom | Patrika News

Honda Activa और TVS Jupiter जैसे स्कूटर खरीदें वो भी स्मार्टफोन की कीमत में

Published: Apr 29, 2020 12:21:12 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आपको सेकंड हैंड स्कूटर ( used cheap scooters online ) खरीदने में कोई हर्ज नहीं है तो हम आपको ड्रूम वेबसाइट ( droom ) के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर स्मार्टफोन की कीमत में सेकंड हैंड स्कूटर मिल रहे हैं

Buy Honda Activa, TVS Jupiter in Cheap Rates

Buy Honda Activa, TVS Jupiter in Cheap Rates

नई दिल्ली: आजकल लोग बाइक खरीदने से ज्यादा स्कूटर खरीदने पर यकीन करते हैं। दरअसल स्कूटर में बाइक की तुलना में कहीं ज्यादा सामान रखा जा सकता है इसके साथ ही इसे चलाना भी बेहद आसान होता। महिलाएं भी स्कूटर को आसानी से चला सकती हैं।
अगर आपको सेकंड हैंड स्कूटर ( used cheap scooters online ) खरीदने में कोई हर्ज नहीं है तो हम आपको ड्रूम वेबसाइट ( droom ) ( droom scooty ) ( droom scooters ) के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर स्मार्टफोन की कीमत में सेकंड हैंड स्कूटर मिल रहे हैं जिन्हें आप कभी भी खरीद सकते हैं और यहां पर स्कूटर्स की अच्छी खासी रेंजर वेल वाले तो चलिए जानते हैं कि यहां पर कौन-कौन से स्कूटर अवेलेबल है।
टीवीएस जूपिटर ‌( TVS Jupiter )

टीवीएस जुपिटर ने लॉन्चिंग से लेकर अब तक काफी पॉपुलर रेडी बटोरी है दरअसल यह स्कूटर ( second hand TVS Jupiter ) चलाने में बेहद ही कंफर्टेबल है और इसकी कीमत भी कम है। आपको बता दें कि टीवीएस जुपिटर इस वेबसाइट पर भी अवेलेबल है और यह साल 2015 मॉडल का।
होंडा एक्टिवा ( Honda Activa )

होंडा एक्टिवा ( second hand Honda activa ) भारत का सबसे पॉपुलर स्कूटर है। रूम पर यह स्कूटर महज ₹11000 में अवेलेबल है जो किसी स्मार्टफोन या उससे भी कम कीमत है ये स्कूटर अब तक तकरीबन 16852 किलोमीटर चल चुका है। ये स्कूटर साल 2014 मॉडल का है जो काफी अच्छी कंडीशन में है ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। वेबसाइट पर इस स्कूटर के लिए 20000 कीमत तय की गई है जो इस स्कूटर की असल कीमत से आधी से भी कम है।
हीरो माएस्ट्रो

हीरो माएस्ट्रो की पापुलैरिटी वैसे तो ज्यादा नहीं है उसके बावजूद स्कूटर को काफी पसंद किया। आपको बता दें कि वेबसाइट पर इस स्कूटर का साल 2014 मॉडल अवेलेबल है जो अब तक 26000 किलोमीटर चल चुका है और इस स्कूटर के लिए वेबसाइट ₹19000 मांग रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो