scriptमहज 1.5 लाख में मिल रही 8 लाख वाली Maruti Dzire, जानें इसे खरीदना आपके लिए कितना सही है | Buy Maruti Dzire Car at Just 1.5 Lack Know its Details | Patrika News

महज 1.5 लाख में मिल रही 8 लाख वाली Maruti Dzire, जानें इसे खरीदना आपके लिए कितना सही है

Published: Jul 01, 2020 06:23:27 pm

Submitted by:

Vineet Singh

दरअसल हम सेकंड हैंड कारों ( second hand Maruti Dzire ) ( second hand cars ) की बात कर रहे हैं। ट्रू वैल्यू ( True Value ) ( Truevalue ) मारुति सुजुकी का सेकंड हैंड कार सेलिंग प्लेटफार्म है जहां पर आपको अच्छी कंडीशन वाली मारुति की यूज्ड कार्स ( Truevalue second hand Cars ) मिल जाती हैं।

Buy Maruti Dzire Car at Just 1.5 Lack Know its Details

Buy Maruti Dzire Car at Just 1.5 Lack Know its Details

नई दिल्ली: मारुति सुज़ुकी ( Maruti Suzuki ) की कारों को भारत में बहुत पसंद किया जाता है क्योंकि ये कारें काफी किफायती होती है साथ ही इनकी मेंटेनेंस काफी आसान होती। मारुति सुज़ुकी की कुछ कारण ऐसी हैं जिनकी कीमत 7 से ₹800000 तक जाती है तो वहीं कुछ की कीमत इन से भी ज्यादा है। ऐसे में अगर आप मारुति सुजुकी की कोई कार खरीदने का मन बना रहे हैं और कीमत की वजह से से खरीद नहीं पा रहे हैं तो हम आपको सस्ती मारुति कार खरीदने का तरीका बता रहे हैं।

अगर आप चाहे तो बेहद ही कम कीमत में मारुति की कारों को खरीद सकते हैं। यह कारे आपको आधे से भी कम कीमत में मिल जाती हैं और इनकी कंडीशन भी बेहतरीन रहती है। दरअसल हम सेकंड हैंड कारों ( second hand Maruti Dzire ) ( second hand cars ) की बात कर रहे हैं।

ट्रू वैल्यू ( True Value ) ( Truevalue ) मारुति सुजुकी का सेकंड हैंड कार सेलिंग प्लेटफार्म है जहां पर आपको अच्छी कंडीशन वाली मारुति की यूज्ड कार्स ( Truevalue second hand Cars ) मिल जाती हैं। इन कारों का पेपर वर्क भी आसानी से हो जाता है और आप आसानी से इन्हें परचेज कर सकते हैं ( Best Deals On Truevalue ) । तो अगर आप भी मारुति की कोई सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस प्लेटफार्म पर आपके लिए कौन सी कार कम कीमत में अवेलेबल है। ( True value second hand car purchase )

मारुति सुज़ुकी डिजायर : वैसे तो मारुति सुजुकी डिजायर की कीमत 7 से ₹800000 के बीच होती है लेकिन ट्रू वैल्यू पर आप इसे महज ₹15000 में खरीद ( Second Hand Maruti Dzire ) सकते हैं। इस प्लेटफार्म पर मारुति डिजायर का साल 2009 का मॉडल अवेलेबल है जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। यह मॉडल अब तक 202887 किलोमीटर का सफर तय कर चुका है। यह मॉडल डिजायर का डीजल मॉडल है जिससे आप आसानी से ऐप पर जाकर परचेज कर सकते हैं।

इसे खरीदना फायदे का सौदा या नुकसान का

अगर आप ट्रू वैल्यू पर मिल रही यह मारुति डिजायर खरीदेंगे तो आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। दरअसल साल 2009 का मॉडल होने की वजह से यह कार काफी ज्यादा पुरानी हो चुकी है और अब तक इस कार को 11 साल से भी ज्यादा समय बीत चुका है। अगर आप इस कार को खरीद भी लेते हैं तो इसे मेंटेन रखना आपको काफी खर्चीला पड़ेगा क्योंकि पुरानी कारों में ज्यादा मेंटेनेंस की जरूरत होती है और यह कार आए दिन खराब भी होगी क्योंकि इसके पार्ट्स पुराने हो चुके हैं। ऐसे में अगर आप इस कार पर पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा आईडिया नहीं साबित होगा बल्कि आपको बैठे-बिठाए एक खराब कार मिल जाएगी जिसका मेंटेनेंस का खर्च उसे खरीदने से ज्यादा आएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो