script

कार को बनाना हो पार्टी प्लेस तो आज ही लगवाएं ये गैजेट्स

Published: Dec 02, 2019 03:46:21 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कार में लगवा सकते हैं ये गैजेट्स
इन गैजेट्स की कीमत भी है काफी कम
ये गैजेट्स चेंज कर देते हैं कार के अंदर का माहौल

Car Gadgets

Car Gadgets

नई दिल्ली: अगर आप अपनी कार को अपने पार्टी प्लेस की तरह इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपको उन गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनी कार में लगाकर आप अपने एक्सपीरियंस को बेहतर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि कौन से हैं वो गैजेट्स जिन्हें आप अपनी कार में लगा सकते हैं।

इंतजार खत्म ! कल दिखेगी Tata Altroz की पहली झलक, हो सकता है कीमत का खुलासा

डबल साइड स्‍टीयरिंग ट्रे

आप अपनी कार में डबल साइड स्‍टीयरिंग ट्रे लगाइए। ये स्‍टीयरिंग व्‍हील पर लग जाता है और कार को कहीं भी पार्क करके इसपर कुछ भी रख कर खाया जा सकता है। पार्टी करने के दौरान ये गैजेट बहुत ज्यादा काम आने वाला है। अब आपको इसके लिए ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, जल्द इसे खरीद कर अपनी कार को पार्टी करने के काबिल बनाइए। बाजार में ये गैजेट 200-300 रुपये में मिल जाएगा।

Tata Altroz की बुकिंग हुई शुरू, जानें बुकिंग अमाउंट और लॉन्चिंग डेट

कार फ्रिज

कार में फ्रिज लगाकर आप उसके अंदर कोल्ड ड्रिंक और अन्य सामान रख सकते हैं। ये आपको कार में पार्टी के दौरान बहुत ज्यादा फायदेमंद लगेगा। आपको कार फ्रिज लगाने के बाद महसूस नहीं होगा कि आप कार में बैठे हैं। बाजार में कार फ्रिज 3-4 हजार रुपये की कीमत में मिल जाएगा।

कार एलईडी लाइटिंग

कार में कई कलर्स की एलईडी लाइट्स लगाकर कार को पार्टी पब जैसा बना सकते हैं। बाजार में 500-800 रुपये की कीमत में एलईडी लाइट्स मिल जाएंगी जो आपकी कार का लुक अंदर से बिल्कुल बदल देंगी।

भारत में शुरू हुआ Tata Altroz का प्रोडक्शन, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

कार म्यूजिक सिस्टम

अगर पार्टी करना हो और म्यूजिक न हो तो कोई भी पार्टी पूरी नहीं हो सकती है, क्योंकि बिना म्यूजिक के तो डांस भी नहीं हो सकता है। कार में अच्छी क्वालिटी का म्यूजिक सिस्टम लगाइए और अपनी कार को एक बेहतर पार्टी प्लेस बनाइए।

ट्रेंडिंग वीडियो