scriptCEAT ने बढ़ाई टायर्स की वारंटी, ग्राहकों को मिलेगा फायदा | CEAT extends tires warranty for 3 Months | Patrika News

CEAT ने बढ़ाई टायर्स की वारंटी, ग्राहकों को मिलेगा फायदा

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2020 08:57:48 pm

Submitted by:

Vineet Singh

टायर बनाने वाली कंपनी सिएट टायर्स ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि उनके टायर्स की वारंटी भी बढ़ाई जाएगी। ( Ceat tyres ) ( lockdown ) ( ceat tyres extended warranty )

untitled-1.jpg
नई दिल्ली: भारत सहित दुनिया के तमाम देशों में कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए लॉक डाउन किया गया है। इस लॉक डाउन की वजह से जहां कई सारी कार कंपनियां अपनी कारों की वारंटी बढ़ा रही हैं तो वहीं अब टायर बनाने वाली कंपनी सिएट टायर्स ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि उनके टायर्स की वारंटी भी तीन महीने बढ़ाई जाएगी। ( Ceat tyres ) ( lockdown ) ( ceat tyres extended warranty )
कंपनी ने ऐलान किया है कि वह उन टायर्स की वारंटी दहाई की जिनकी एक्सपायरी डेट 1 मार्च और 31 मई के बीच है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हम ग्राहकों की सुरक्षा को देखते हुए यह फैसला ले रहे हैं। हम सरकार की तरफ से सोशल डिस्टेंसिंग को ले कर दी गई गाइडलाइंस को फॉलो कर रहे हैं। ( coronavirus )
हम चाहते हैं कि हमारे कस्टमर्स को वारंटी के ऊपर बेनिफिट मिलता रहे इसलिए हमने पायस की वारंटी बढ़ाने का फैसला लिया है जिससे ग्राहकों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो