scriptभारत में मिलने वाली इन कारों में दी जाती है Sunroof, कीमत भी है बेहद कम | Cheapest Subcompact SUVs with Sunroof in 2020 | Patrika News

भारत में मिलने वाली इन कारों में दी जाती है Sunroof, कीमत भी है बेहद कम

Published: Mar 30, 2020 04:01:53 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Sunroof वाली एसयूवी की लंबी रेंज भारत में मौजूद
इन एसयूवी कारों की कीमत भी है बेहद कम
जबरदस्त पावर से होती है लैस

Cheapest Subcompact Suv with Sunroof

Cheapest Subcompact Suv with Sunroof

नई दिल्ली: कई लोगों को लगता है कि सनरूफ वाली कार्य काफी महंगी होती है और यह काफी हद तक सही भी है, लेकिन भारत में कुछ ऐसी भी कार्य मौजूद है जिनमें कम कीमत में सनरूफ वाला फीचर भी मिल जाता है। आज हम आपको ऐसी ही कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सनरूफ से लैस ( subcompact suv’s with sunroof ) होती हैं।

टाटा हैरियर ( Tata harrier ): टाटा हैरियर में 1956 सीसी का इंजन दिया जाता है जो इसे काफी पावरफुल बनाता है। एक 5 सीटर सब कॉन्पैक्ट एसयूवी है। यह एसयूवी 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। ये एसयूवी सनरूफ से लैस है और इसकी कीमत 13.69 लाख से शुरू होती है।

हुंडई क्रेटा ( Hyundai creta ) : हुंडई क्रेटा में 1497 सीसी का इंजन दिया गया है। यह पावरफुल सब कॉन्पैक्ट एसयूवी है जिसमें सनरूफ भी दी जाती है। यह 5 सीटर एसयूवी है जो 1.68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस एसयूवी की कीमत 9.99 लाख से शुरू होती है।

किआ सेल्टोस ( Kia Seltos ) : किआ सेल्टोस में 1493 सीसी का इंजन दिया गया है। यह एक 5 सीटर सब कॉन्पैक्ट एसयूवी है जिसमें सनरूफ भी दी जाती है। एसयूवी 20 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज। इसकी कीमत 9.89 लाख से शुरू होती है।

हुंडई वेन्यू ( Hyundai venue ) : Hyundai venue भारत में मिलने वाली सबसे सस्ती कनेक्टेड कार है जिसकी कीमत 6 लाख रुपए से शुरू होती है। इस कार में सनरूफ दी जाती है। इस फाइव सीटर सब कॉन्पैक्ट एसयूवी में 9.98 सीसी का इंजन लगाया गया है जो जो 18 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो