scriptCNG Innova Crysta होगी जल्द मार्केट में लॉन्च, देती है जबरदस्त माइलेज | CNG Innova Crysta is Now Equipped with CNG Kit | Patrika News

CNG Innova Crysta होगी जल्द मार्केट में लॉन्च, देती है जबरदस्त माइलेज

Published: Jul 12, 2020 05:42:54 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि भारत में कम्पनी इस कार की ( Toyota Innova Crysta ) ( new Toyota Innova Crysta )टेस्टिंग भी कर रही है ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में इसे जल्द ही लांच किया जा सकता है।

CNG Innova Crysta is Now Equipped with CNG Kit

CNG Innova Crysta is Now Equipped with CNG Kit

नई दिल्ली: टोयोटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर MPV इनोवा क्रिस्टा का CNG ( Toyota Innova Crysta CNG ) ( Toyota Innova Crysta CNG Launch ) ( Innova Crysta CNG ) अवतार मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। यह एमपीवी सालों से भारत वासियों की पहली पसंद रही है। आपको बता दें कि अब सीएनजी पर चलने की वजह से इनोवा पहले से कहीं ज्यादा माइलेज देगी। दरअसल बड़ी गाड़ी होने की वजह से इसका माइलेज काफी कम था क्योंकि इसमें काफी पावरफुल इंजन लगा हुआ है। ऐसे में सीएनजी किट के साथ लांच होने के बाद इस कार को चलाना काफी आसान हो जाएगा और इसमें आपके ज्यादा पैसे खर्च नहीं होंगे। आपको बता दें कि भारत में कम्पनी इस कार की ( Toyota Innova Crysta ) ( new Toyota Innova Crysta )
टेस्टिंग भी कर रही है ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में इसे जल्द ही लांच किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस कार को भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान लांच किया जा सकता है।

टोयोटा ने मार्च में इस कार का स्पेशल एडिशल मॉडल टोयोटा इनोवा क्रिस्टा लीडरशिप एडीशन लॉन्च किया था। इनोवा क्रिस्टा लीडरशिप एडिशन, स्टैंडर्ड इनोवा के मिड-मॉडल VX पर आधारित है। इसकी कीमत स्टैंडर्ड इनोवा VX से 61 हजार रुपये ज्यादा है। स्पेशल एडिशन इनोवा क्रिस्टा के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं, जिसके चलते इसकी कीमत ज्यादा है। यह सिर्फ डीजल इंजन में बाजार में उतारी गई है।

कॉस्मेटिक अपग्रेड की बात करें, तो इस स्पेशल इनोवा के फ्रंट में अतिरिक्त क्रोम गार्निश, कार के चारों ओर लीडरशिप के बैज, 17-इंच के नए ब्लैक अलॉय वील्ज, रियर स्पॉइलर और साइड स्कर्ट्स दिए गए हैं। इसे ड्यूल-टोन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिनमें ब्लैक के साथ वाइल्डफायर रेड और ब्लैक के साथ वाइट पर्ल क्रिस्टल शामिल हैं।

जो लोग जॉइंट फैमिली में रहते हैं उनके लिए ये कार परफेक्ट होती है। इस कार में आपकी पूरी फैमिली के साथ काफी सारा लगेज भी रखा जा सकता है। दरअसल कई बार जब आप लम्बे ट्रिप पर जाते हैं तो आपके पास काफी सारा सामान होता है ऐसे में इस कार में आपका सारा सामान एक बार में रखा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो