scriptCorona Impact: Kia Motors ने शुरू की नई सर्विस, फ्री में करेगी कारों का सैनेटाइजेशन | Corona Impact: Kia Launch Kia Care Initiative to Sanitization in Car | Patrika News

Corona Impact: Kia Motors ने शुरू की नई सर्विस, फ्री में करेगी कारों का सैनेटाइजेशन

Published: May 26, 2020 12:54:40 pm

Submitted by:

Vineet Singh

दरअसल कंपनी ने फ्री सैनिटाइजेशन का काम शुरू किया है जिसमें कारों को फ्री में पूरी तरह से सैनिटाइज ( Kia asanitization program ) ( Kia care service ) किया जाएगा।

Corona Impact: Kia Launch Kia Care Initiative to Sanitization in Car

Corona Impact: Kia Launch Kia Care Initiative to Sanitization in Car

Kia Motors ने अपने 192 कस्टमर टच प्वाइंट पर एक नया कैंपेन शुरू किया है जिससे कोरोना वायरस से लड़ने में मदद ( corona impact ) मिलेगी। दरअसल कंपनी ने फ्री सैनिटाइजेशन का काम शुरू किया है जिसमें कारों को फ्री में पूरी तरह से सैनिटाइज ( Kia asanitization program ) ( Kia care service ) किया जाएगा। खास बात यह है कि कंपनी ने फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के आधार पर इस सर्विस ( Kia care ) को शुरू किया है जो एक सीमित अवधि के लिए है। यह ऑफर कुछ दिनों के लिए मान्य है ऐसे में अगर आप इस कंपनी की कोई भी कार चलाते हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है।
आपको बता दें कि कंपनी में 22 अगस्त साल 2019 को भारत में अपनी पहली कार लॉन्च की थी जिसे अब तक जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी लगातार अपनी नई-नई तारों पर काम कर रही है जिन्हें भारत में लांच किया जाएगा लेकिन उससे पहले कोरोनावायरस से निपटने के लिए कंपनी ने नई रणनीति तैयार की है जिसका एक हिस्सा फ्री सैनिटाइजेशन है।
आपको बता दें कि कंपनी की इस सर्विस में कार के इंटीरियर की पूरी तरह से क्लीनिंग की जाएगी और सैनिटाइजेशन का काम किया जाएगा जिससे इसके अंदर किसी भी तरह के वायरस और बैक्टीरिया का खतरा ना रहे। इस प्रक्रिया में स्टीयरिंग व्हील, डोर हैंडल जैसी सबसे ज्यादा इस्तेमाल वाली जगहों को भी खासतौर से साफ किया जाएगा।
आपको बता दें कि कंपनी सरकार की तरफ से जारी की गई हाइजीन गाइडलाइंस को फॉलो कर रही है और सभी डीलरशिप और सर्विस सेंटर्स पर इन्हें फॉलो किया जा रहा है। इन गाइडलाइंस को फॉलो करके कंपनी अपने कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित कर रही है जिससे कोई भी कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में ना आए।
कंपनी की तरफ से शुरू की गई यह सर्विस सिर्फ किआ मोटर्स की कारों के लिए ही है इसके अलावा अगर आपके पास किसी अन्य कंपनी की कार है तब आप इस सेवा का लाभ नहीं ले पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो